संजीवनी टुडे

ये शख्स रखता है 3 पत्नियां, परेशान होने पर देता है ऐसी सजा...

संजीवनी टुडे 04-06-2019 15:33:38

इवान सुखोव अपनी पत्नियों से गुस्सा होने पर उनसे फिजिकली दूरी बना लेते हैं और करीब एक महीने तक उन्हें अपने कमरे या बिस्तर पर आने की इजाजत नहीं देते।


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, रूस के व्लादीमीर ऑब्लास्ट क्षेत्र में इवान सुखोव नाम का एक आदमी अपनी तीन पत्नियों संग  जीवन व्यतीत करता है।

बता दें कि रूस के कानून के अनुसार वो एक ही औरत से शादी कर सकते हैं और 11 साल पहले वे ऐसा कर चुके हैं। नतालिया उनकी कानूनी पत्नी हैं। तत्पश्चात उनके जीवन में आने वाली 2 स्त्रियां एना तथा मदीना अपनी इच्छा एवं आपसी सहमती से उनके संग जीवन बिताती है। 

जब शख्स अपनी पत्नियों में से किसी से परेशान हो जाते हैं तो वो कुछ भिन्न ही करते हैंं। उस पत्नी से वो शारीरिक दूरी कायम कर लेते है एवं लगभग एक महीने तक उन्हें अपने कमरे या बिस्तर पर आने की अनुमति नहीं देते। उनकी पत्नियां उन्हें इतना चाहती है कि उनके बिना एक पल भी जी नहीं पाती है। 

GDFG

खबरों के अनुसार, शख्स का सपना है कि वे और औरतों को अपनी पत्नी बनायें एवं उनसे कम से कम 50 बच्चों के पिता बने। शख्स के अब तक 9 बच्चे हैं जिसमे से 6 बच्चे नतालिया से और 3 एना से हैं और अब एना उनके 10वें और अपने चौथे बच्चे को पैदा करने जा रही हैं।

आदमी का एक निजी कमरा है एवं वो हर शाम अपनी एक पत्नी संग वहां निवास करते है। नतालिया बताती है कि वो उन लोगों को क्रम से अपने कमरे बुलाते हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

जब वे किसी से नाराज हो जाते हैं तो 1 माह तक अपने कमरे में ना बुलाकर सजा देते हैं। बहरहाल उनकी तीनों पत्नियों को ये व्यवस्था काफी पसंद है एवं वो प्रसन्नता से साथ रहती हैं। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended