संजीवनी टुडे

एक्सपायर नूडल्स से इस व्यक्ति ने बना दिया घर, देखें फोटोज

संजीवनी टुडे 17-09-2019 16:35:13

नूडल्स प्रत्येक किसी को बहुत पसंद आते हैं। दरअसल, चीन में एक व्यक्ति ने इसका इस्तेमाल कर कुछ और ही बना दिया है।


नई दिल्ली। नूडल्स प्रत्येक किसी को बहुत पसंद आते हैं। दरअसल, चीन में एक व्यक्ति ने इसका इस्तेमाल कर कुछ और ही बना दिया है। आप ये जानकर चौंक जाएंगे कि एक शख्स ने नूडल्स से घर बना डाला है जिसकी तारीफें भी इंटरनेट पर बहुत हो रही है। 

gfdsg

यह खबर भी पढ़े:4000 वर्ष पहले खाने में नहीं, बल्कि इस काम में होता था पॉपकॉर्न का इस्तेमाल

विशेष बात तो ये है कि बाप बनने वाले इस आदमी ने अपने  होने वाले बच्चे को उपहार देने हेतु नूडल्स की मदद से एक छोटा सा घर तैयार कर डाला है। 

जानकारी के मुताबिक, चीन के झांग नाम के आदमी ने इस अनोखे घर को बनाया है। इसे तैयार करने के पश्चात शख्स ने इसकी फोटोज इंटरनेट पर शेयर की। व्यक्ति के मुताबिक, उन्होंने एक्सपायर हो चुके 2000 नूडल्स के पैकेट की सहायता से इस घर को तैयार किया है। 

जानिए, इस नए घर की खासियत 
इस घर में एक बेड भी लगा हुआ है, जिस पर एक आदमी काफी आराम से  नींद ले सकता है। इसमें लाइट्स भी लगे हुए हैं।  शख्स ने इसमें खिड़की भी तैयार की है। 

gfdsg

इसके सम्बन्ध में व्यक्ति ने कहा कि मेरा एक मित्र नूडल्स का होलसेलर है। उसके पास एक्सपायर हो चुके नूडल्स का एक बैच पड़ा हुआ था। वो खराब हो चुके इन नूडल्स के पैकटों को फेंकना चाहता था, किन्तु मैंने उसे इसे फेंकने से मना कर दिया। मैंने इन्हीं नूडल्स के पैकटों की सहायता से इस घर को तैयार कर डाला। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended