संजीवनी टुडे

इस पाकिस्तानी हल्क ने शादी के लिए अब तक ठुकराए 300 रिश्ते, जानिए क्या हैं इनकी शर्त?

संजीवनी टुडे 18-02-2020 10:52:14

ज्यादातर देखा जाता है कि मोटापे की वजह से लोग रिश्ता ठुकरा देते है। शादी के लिए या तो किसी को पतले लोग पसंद आते है तो किसी को एकदम फिट। लेकिन पाकिस्तान के इस शख्स को एक मोटी लड़की की तलाश है। पाकिस्तान के हल्क के नाम से जाने जाने वाले 27 वर्षीय अरबाब खिजर हयात एक वेटलिफ्टर हैं।


डेस्क। ज्यादातर देखा जाता है कि मोटापे की वजह से लोग रिश्ता ठुकरा देते है। शादी के लिए या तो किसी को पतले लोग पसंद आते है तो किसी को एकदम फिट। लेकिन पाकिस्तान के इस शख्स को एक मोटी लड़की की तलाश है। पाकिस्तान के 'हल्क' के नाम से जाने जाने वाले 27 वर्षीय अरबाब खिजर हयात एक वेटलिफ्टर हैं। उन्हें खान बाबा के नाम से भी जाना जाता है। उनका वजन 444 किलोग्राम है, लेकिन यह भारी वजन अब उनके लिए परेशानी का सबब बन गया है। उन्हें उनके साइज की दुल्हन नहीं मिल रही है। दरअसल, वो चाहते हैं कि उनकी होने वाली दुल्हन का वजन कम से कम 100 किलोग्राम हो, ताकि उनकी जोड़ी देखने में अच्छी लगे।  

intersting news

खबर के अनुसार आपको बता दे की अरबाब खैबर पख्तूनख्वा जिले के मरदान के रहने वाले हैं। वह कहते हैं, 'मेरे पिता चाहते हैं कि मैं शादी कर लूं। वो अपने लिए पोता-पोती चाहते हैं, लेकिन मुझे अब तक सही लड़की नहीं मिली है। पिछले सात सालों से मैं अपने प्यार की तलाश कर रहा हूं। इस दौरान मैंने 200-300 लड़कियों को देखा है, लेकिन वो सभी औसत वजन की थीं।'   

अरबाब के परिवार की शर्त ये है कि दुल्हन की लंबाई छह फीट चार इंच होनी चाहिए, क्योंकि अरबाब की लंबाई छह फीच छह इंच है। इसके अलावा लड़की को अच्छा खाना बनाना भी आना चाहिए। बता दें कि अरबाब की रोजाना डाइट 10 हजार कैलोरी है। वह हर रोज नाश्ते में 36 अंडे खाते हैं। इसके अलावा वह हर रोज चार मुर्गे खा जाते हैं और पांच लीटर दूध पीते हैं।

intersting news

हयात का कहना है कि उनका सपना दुनिया का सबसे ताकतवर इंसान बनना है। इसके लिए उन्होंने अपना वजन किशोरावस्था से ही बढ़ाना शुरू कर दिया था और ये सिलसिला अनवरत जारी है। वह बताते हैं कि उन्हें कोई बीमारी नहीं है और अपने वजन के साथ बिल्कुल फिट हैं और अच्छा महसूस करते हैं।  

intersting news

अरबाब पहली बार तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने एक ट्रैक्टर को रस्सी से बांधकर खींचा था। उस समय उनका वीडियो खूब वायरल हुआ था। उनका दावा है कि साल 2012 में उन्होंने जापान में 5000 किलो वजन उठाया है। उनका यह भी दावा है कि उन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) से मेडल मिला और उनका नाम गिनीज बुक में भी दर्ज है। हालांकि उनके ये दावे कितने सच हैं, ये साबित नहीं हो पाया है।

ये खबर भी पढ़े: मंगलवार, 18 फरवरी: जानिए आज के सोने-चांदी के भाव

ये खबर भी पढ़े: 18 फरवरी 2020: जानिए आज का राशिफल

 जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended