संजीवनी टुडे

यह मॉडल नहाती है जानवरो के खून से, जानिए क्यों करती हैं ऐसा...

संजीवनी टुडे 17-03-2020 09:13:54

अक्सर दुनिया में कई अजीबो गरीब लोग होते हैं, जिनके शौक और भी ज़्यादा अजीब होते हैं और लोग अपने इस अजीब शौक को पूरा करने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। ऐसे ही पेशे से फ्रीलांस मॉडल व एक्टर 19 वर्षीय कैनल को अजीबोगरीब शौक ने उन्हें फेमस भी कर दिया है


डेस्क। अक्सर दुनिया में कई अजीबो गरीब लोग होते हैं, जिनके शौक और भी ज़्यादा अजीब होते हैं और लोग अपने इस अजीब शौक को पूरा करने के लिए क्या कुछ नहीं करते  हैं। ऐसे ही पेशे से फ्रीलांस मॉडल व एक्टर 19 वर्षीय कैनल को अजीबोगरीब शौक ने उन्हें फेमस भी कर दिया है और उनपर एक टीवी शो भी बन चुका है। एमटीवी के रियलिटी शो ट्रू लाइफ में उसे सूअर के खून से नहाते हुए दिखाया गया है। फ्रीलांस मॉडल व एक्टर 19 वर्षीय कैनल का ये अजीबो गरीब शौक सूअर के खून से नहाना हैं। इसके पीछे कारण है कि वे जवान रह सके।  

news

जानकारी के अनुसार टीवी कार्यक्रम में मॉडल ने जानवरों के खून से नहाने की बात स्वीकारी हैं। प्रोग्राम का यह एपिसोड उन लोगों पर आधारित था, जो कभी भी अपनी जवानी नहीं खोना चाहते। इस कार्यक्रम में मॉडल ने बताया है कि वह अपने घर के नजदीक के कसाई से सूअर का खून खरीदती हैं और उससे नहाती हैं।

news

सूत्रों के मुताबिक मॉडल ने बताया है कि मैं इस तरह से खुद को जवान रखकर काफी खुशकिस्मत समझती हूं। कैनल का मानना है कि कई सौ साल पहले भी लोग इसी तरह से नहाते थे और खुद को तरोताजा व जवान बनाए रखते थे। कैनल के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहने वाली उसकी दादी लोइस जब उनसे इस बारे में सबूत देने के लिए कहतीं है तो वे कोई सबूत नहीं दे पातीं। कैनल ने कहा, मुझे दुख है कि मेरी दादी मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहती हैं, लेकिन मुझे सूअर के खून से नहाना अच्छा लगता है और मैं इसे नहीं रोक सकती। 

ये खबर भी पढ़े: कई आपकी पॉकिट में तो नहीं हैं 500 रुपये का नकली नोट, ऐसे करें पहचान... 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166  

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From interesting-news

Trending Now
Recommended