संजीवनी टुडे

सात समंदर पार से मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट देने आई ये औरत

संजीवनी टुडे 19-05-2019 14:46:19


मऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का युवाओं के बीच कितना क्रेज हैं, इसका अंदाजा सिर्फ इस बात से ही लगाया जा सकता है कि सात समंदर पार से मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए यूरोप देश से चलकर वोट करने लिए मऊ पहुंची और निजामुद्दीनपुरा के सोनी धाना इंटर कालेज के मतदान स्थल पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

JGHJ

शनिवार को प्रिया सिंह वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरने के बाद अपने भाई उज्जवल सिंह के साथ कार से मऊ आई। प्रिया स्वीडन में अपने पति विजय विक्रम सिंह के साथ रहती है। जो वहां सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। 

मतदान के बाद प्रिया सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने मां भारती को विश्वगुरु बनाने का जो सपना देखा है, उसको साकार करने के लिए वो स्वीडन से भारत आई है।

JGHJ

आत्मविश्वास से ओत प्रोत प्रिया का कहना है, यह मेरे लिए गौरव की बात है कि देश ही नहीं विश्व के सबसे सशक्त राजनेता को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए घोसी लोकसभा से भाजपा के जनप्रतिनिधि को वोट दिया है। उल्लेखनीय है कि दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष शक्ति सिंह प्रिया के भाई हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

प्रिया का कहना है कि जिन हाथों ने भारत को मतबूत किया, उन हाथों को हमें और भी मजबूत करना चाहिए। मोदी जी के कारण भारत और भारतवासियों को पूरे विश्व में सम्मान मिला है। इस प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी हो। इसके लिए हर किसी को बढ़ चढ़कर योगदान करना चाहिए।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended