संजीवनी टुडे

इस कलयुगी मां ने किया बेटी को वेश्यावृति के लिए मजबूर, जानिए पूरा मामला

संजीवनी टुडे 20-03-2019 14:08:05


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, 15 साल की एक लड़की ने अपनी माता एवं बहन पर उसे पंजाब के बड़े शहरों में वेश्यावृत्ति हेतु मजबूर करने का आरोप लगाया है। उसने लगभग 12 जिंदा शिकायत दर्ज की एवं फिर शनिवार को पुलिस ने प्राथमिक जांच करने के पश्चात उसकी माता को गिरफ्तार कर लिया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

gffg

उसने पुलिस को जानकारी दी कि उसकी माता अनेक साल पहले अपने पिता से भिन्न हो गई थी। वह चार बच्चों संग गुरु नानक पुरा में निवास करती थी। उसकी माता के अनेक आदमियों संग अवैध संबंध थे और वह उसे होटलों में भेजने हेतु लोगों से पैसे लेती थी। 

उसका आरोप था कि उसकी मां ने वेरका में एक लड़के से 6,000 रुपए लिए एवं उसे उसके साथ केवल बाद में रेप हेतु भेजा। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जेएस वालिया ने विकास की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि आगे की जांच-पड़ताल चल रही है। 

gffg

पुलिस ने जांच के वक्त एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने की आस व्यक्त की है। वालिया के मुताबिक, पीड़ित ने 5 दिन पूर्व पुलिस से संपर्क किया। शुरुआती काउंसलिंग के पश्चात मेडिकल बोर्ड से लड़की का मेडिकल परीक्षण किया गया। “लड़की के नाबालिग होने की वजह से हमने मामले को गंभीरता से लिया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

शीघ्र जांच हेतु एक औरत सिपाही की प्रतिनियुक्ति की गई थी। आरोपों को सत्य पाते हुए एक मामला दर्ज किया गया है, ”उन्होंने बताया कि पुलिस ने उसकी माता, बहन एवं उस शख्स को गिरफ्तार किया था जिसने उसके संग रेप जैसी वारदात को अंजाम दिया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended