संजीवनी टुडे

जब सेल्फी ने ले ली इस लड़की की जान, जानिए पूरा मामला

संजीवनी टुडे 12-06-2019 16:30:03

आंध्र प्रदेश से ताल्लुक रखने वाली 25 वर्षीय डॉक्टर युतुकुरु राम्या कृष्णा गोवा के कोलोम्ब बीच की चट्टान पर सेल्फी ले रही थी, तभी एक बड़ी लहर आई और उन्हें साथ ले गई।


नई दिल्ली। आज हम सेल्फी को लेकर बात करे तो आपको ये बता दें कि इनदिनों सेल्फी का एक बड़ा ही गजब ढंग का शौक चल पडा है। इसके चक्कर में अनेक लोग अपनी जान भी गवा बैठते है। ऐसा ही एक केस अभी कुछ ही दिन पूर्व नजर आया है जिसने एक जान ले ली। 

fdsf

बता दें कि ये पूरी घटना आंध्र प्रदेश से ताल्लुक रखने वाली 25 वर्षीय डॉक्टर युतुकुरु राम्या कृष्णा की है। राम्या अपने मित्रों संग घूमने हेतु गोवा गई थी। वहां पर राम्या अपनी एक मित्र संग चट्टान पर खड़े समद्र के बिल्कुल नजदीकसे सेल्फी ले रही थी। 
 
किन्तु अकस्मात से तभी वहां पर एक काफी जोर की लहर आई एवं वो लहर उन दोनों को ही बहाकर के ले गई। इर्द-गिर्द के लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया एवं उनमे से एक को बचा लिया गया लेकिन राम्या को नहीं बचाया जा सका जिससे उसकी मृत्यु हो गई। 

fdsf

राम्या के समूह वाले लोग उसे बहुत देर तक तलाशते रहे लेकिन वो उन्हें नही मिली। अंत में उन्होंने किसी तरह से राम्या की साथिन को तलश किया जो उसके साथ में बही थी तब उन्हें मालूम हुआ कि अब वो इस दुनिया में ही नही रही।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From interesting-news

Trending Now
Recommended