संजीवनी टुडे

सांप को अपना पति बता रही ये लड़की, कहा- मांग में भरा सिंदूर!

संजीवनी टुडे 25-06-2019 15:12:17

दुर्गावती नामक एक नाबालिक लड़की ये दावा कर रही है कि उसके सपने में नागलोक से नाग देवता आते हैं। जिसने उसकी मांग में सिंदूर भी भरा है, जिससे अब वह अपने आप को एक सांप की पत्नी बता रही है।


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के रामचंद्रपुर विकासखण्ड के कनकपुर ग्राम का है। 

GDFG

जहां पर दुर्गावती नामक एक नाबालिक लड़की का ये दावा है कि उसके सपने में नागलोक से नाग देवता आते हैं। वो बताती है कि नाग देवता ने उसकी मांग में सिंदूर भी भरा है, जिससे अब वो खुद को एक सांप की पत्नी बता रही है। 

रिपोर्ट के अनुसार, लड़का का कहना है कि वह रात में नींद ले रही थी, किन्तु जब वो सवेरे उठी तो उसकी मांग सिंदूर से भरी हुई थी एवं उसको नाग देवता का सपना भी आया था। 

लड़की के मुताबिक, अब वह और कहीं विवाह नहीं कर सकती क्योंकि उसको नाग देवता का आदेश मिला है कि तेरा विवाह केवल मेरे से ही होगा। 

GDFG

लड़की का कहना है कि वो नाग देवता के आदेश पर ग्राम से झाड़-फूंक का भी कार्य करती है इसके लिए उसके पास काफी  दूर-दूर से गांव के लोग भी आते हैं। 

वहीं, लड़की की माता भी ये पूरी तरह से मान चुकी है कि उनकी पुत्री के सपने में नागदेवता आते हैं तथा उसकी मांग में सिंदूर भी नाग देवता ही भरे हैं। वहीं, गांव के लोग भी लड़की की सपनों की कहानी का समर्थन करते हुए पूरी घटना को सत्य मान रहे हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended