संजीवनी टुडे

चलती कार में इस कपल ने की ऐसी गंदी हरकत, 6 महीने की हुई जेल

संजीवनी टुडे 17-10-2019 01:30:00

आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे।


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, सड़क पर फर्राटे से दौड़ रही कार में यौन संबंध बनाता एक कपल CCTV कैमरे कैद हो गया। 

gsgsgd

यह खबर भी पढ़े:खुद को CYBORG बना चुका हैं ये शख्स, जानिए इनके बारे में...

इस कपल की गंदी हरकत का ये जो वीडियो समक्ष आया है उससे यह मालुम चल रहा है कि संबंध कायम करते समय गाड़ी की रफ्तार भी बहुत तेज थी तथा यह कपल ही गाड़ी भी चला रहा था। इस फुटेज के समक्ष आने के पश्चात पुलिस ने लोगों से अपील की थी कि वो कार सवार इस कपल को पहचानने में उनकी सहायता करें।

आखिरकार पुलिस ने युवक को पकड़ लिया तथा फिर उसके जरिए उसकी प्रेमिका को भी धर दबोचा। युवक की पहचान Abraham Gonzalez Jimenez के तौर पर की गई है। वहीं युवती की पहचान Iona Catalina Costas के रूप में हुई है। 

gsgsgd

बता दें कि युवक स्पेन का और युवती रोमानिया की रहने वाली कहीं जा रही है। दोनों को लापरवाही से गाड़ी चलाने का दोषी करार दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, ये कपल अब अगले 2 वर्ष तक गाड़ी नहीं चला सकेगा, क्योंकि इस हरकत हेतु उन पर 2 साल का प्रतिबंध लगाया गया है। 

कोर्ट ने कपल को 6 महीने सस्पेंडेड जेल की सजा सुनाई है। स्टेट प्रॉसिक्यूटर ने युवक को लापरवाह ड्राइविंग का आरोपी बताया एवं युवती के सम्बन्ध में कहा कि उसने अपने पार्टनर को इस काम हेतु उकसाया।  

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended