संजीवनी टुडे

जिन औरतों के ये अंग होते है बड़े वो होती है काफी भाग्यशाली!

संजीवनी टुडे 16-02-2019 11:21:09


नई दिल्ली। आज हम महिलाओं को लेकर बात करे तो आपको ये बता दें कि उनके शरीर के अंग बहुत कुछ बया करते है। ऐसे में महिला पने संग घर में सौभाग्य को लेकर आती है एवं |उसके शरीर के प्रत्येक अंग से उसके संबंध में अनेक खुलासे होते हैं। सामुद्रिक शास्त्र में कहा गया है कि सौभाग्यशाली औरतों की कुछ विशेषता होती है जो उनके अंग से मालुम चलती है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

hghh

जानिए सौभाग्यशाली औरतों की विशेषताएं...
- बताया जाता है काले एवं सीधे बालों वाली औरतें स्पष्ट विचारधारा वाली होती हैं तथा उन्हें घुमा-फिराकर बात कहना बिल्कुल नहीं आता। साथ ही वो अपने पति हेतु काफी लकी होती है। 

- कहा जाता है कि औरतों के चेहरे की बड़ी-बड़ी आंखें उनके दयालु एवं विनम्र होने की बात बताती है तथा उनका दिल भी उनकी आंखों जैसे ही बहुत गहरा और बड़ा होता है। 

hghh

- ऐसा भी माना जाता है जिन औरतों की नाभि गहरी एवं भीतर की तरफ होती है वह अपने पति और ससुराल हेतु काफी  सौभाग्यशाली होती है। 

- बताया जाता है कि गोरे, पतले एवं मुलायम पेट वाली औरतों के नसीब में राज सुख भोगना लिखा होता है तथा वो ऊंचे ओहदों पर होती है। साथ ही वो सामाजिक और धार्मिक रूप में अपनी पहचान कायम करती है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

- ये भी बताया जाता है कि छोटे होठ वाली औरतें अपने स्वभाव में काफी सख्त एवं मजबूत होती हैं वहीं, जिन औरतों के होठों की शेप हर्ट के आकार में होती है उनके अंदर कमाल का आत्मविश्वास होता है।

More From interesting-news

Loading...
Trending Now
Recommended