संजीवनी टुडे

महिला ने पहले बच्चे को पैदा किया और फिर कुछ समय बाद ही...

संजीवनी टुडे 13-06-2019 16:11:30

इस जुनूनी महिला के अंदर पढ़ाई के प्रति ऐसा जुनून सवार था कि उसने पहले बच्चे को जन्म दिया और फिर कुछ समय बाद ही आधे घंटे बाद ही अस्पताल में ही 12वीं की परीक्षा भी महिला ने दी।


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी औरत के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, जानकारी के अनुसार, इथोपिया में जीवन बिताने वाली एक  21 साल की महिला अल्माज डेरेसी को पूर्ण आस थी कि वो  12वीं की परीक्षा से पूर्व अपने बच्चे को पैदा कर देगी, हालांकि रमजान कर कारण परीक्षा रोक दी गई थी एवं फिर तत्पश्चात परीक्षा की नई तारीख निकली थी, जिसके अनुसार परीक्षा 11 जून से प्रारम्भ हुई। 

dads

बता दें कि, औरत की परीक्षा 12 जून को थी, हालांकि उससे पूर्व ही उसे लेबर रूम में जाना पड़ा, जहां उसने पुत्र को पैदा किया एवं फिर उसके आधे घंटे पश्चात ही अस्पताल में ही उसने अंग्रेजी, गणित तथा स्थानीय विषय अम्हारिक की परीक्षा दी। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, औरत ने बताया कि वह स्नातक करने हेतु अगले साल का इंतजार नहीं करना चाहती थी, इसलिए उसने प्रसव के शीघ्र पश्चात ही परीक्षा देना सही समझा। 

dads

वहीं, इस मामले में उसके पति का बताना है कि उसकी पत्नी ने अस्पताल में परीक्षा देने हेतु स्कूल से इजाजत भी मांगी थी, जिसे मंजूरी भी मिल चुकी थी। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended