संजीवनी टुडे

फ्लाइट में महिला ने किया ऐसा काम, लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

संजीवनी टुडे 13-06-2019 10:59:06

डेव कोरोना नाम की यूजर ने दो सप्ताह पहले एक पोस्ट फेसबुक पर शेयर की जिसे 800 से ज्यादा प्रतिक्रियाएं और 250 शेयर मिल चुके हैं।


नई दिल्ली। आजकल इंटरनेट पर आए दिन ऐसी अजीबोगरीब बातें वायरल होती रहती हैं जो प्रत्येक किसी का ध्यान अपनी तरह खींच लेती हैं। अब फेसबुक पर लीक से हटकर एक पोस्ट समक्ष आई है, तत्पश्चात इसे लिखने वाली औरत की खूब तारीफ हो रही है। 

fdssf

दरअसल, डेव कोरोना नाम की यूजर ने 2 हफ्ते पूर्व ये पोस्ट फेसबुक पर पोस्ट की। इसे 800 से अधिक प्रतिक्रियाएं तथा 250 शेयर प्राप्त हो चुके हैं। कोरोना के मुताबिक, इस पोस्ट में कहा गया है कि एक मां ने अपने बच्चे हेतु विमान के दौरान क्या खास विचार निकाला। 

पोस्ट में लिखा है कि नमस्कार, मैं जुनवू हूं तथा 4 महीने का बच्चा हूं। आज मैं अपनी माता एवं दादी संग मेरी चची से मिलने अमेरिका जा रहा हूं। मैं कुछ डरा हुआ हूं क्योंकि ये मेरे जीवन की पूर्व फ्लाइट है। इसका अर्थ है कि मैं रोने संग काफी शोर मचा सकता हूं। 

मैं चुपचाप रहने का प्रयास करूंगा, हालांकि मैं कोई वादा नहीं कर सकता... मेरी मां ने आपके लिए एक छोटा सा पैकेट तैयार किया है। इसमें कुछ कैंडीज व इयरप्लग्स हैं। यदि में अधिक शोर करूं, तो इनका उपयोग करना। सफर का आनंद लेवे। धन्यवाद। 

fdssf

बता दें कि इस विमान में 200 से ज्यादा यात्री थे और महिला ने यह नोट प्रत्येक सीट पर लगा दिया। इसके साथ ही औरत दक्षिण कोरिया से सैन फ्रांसिस्को के लिए जा रही थी। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended