संजीवनी टुडे

दिनभर स्मार्टफोन में लगी रहती थी पत्नी, परेशान होकर पति ने किया ऐसा काम...

संजीवनी टुडे 14-06-2019 11:45:52

एक पति को पत्नी के स्मार्टफोन में हर समय बिताने से दुखी होकर कोर्ट का दरवाजा खटखटा दिया है।


भोपाल। एक पति को पत्नी के स्मार्टफोन में प्रत्येक वक्त लगे रहे से दुखी होकर अदालत की ओर रुख किया है। इसमें पति ने बताया कि पत्नी सारा दिन सेल्फी लेने में लगी रहती है जिससे वो उसे खाना नहीं दे पाती है। 

hgfh

इस बात से नाराज होकर पति ने फैमिली कोर्ट में तलाक का प्रार्थना पत्र लगाया है। काउंसर संगीता राजानी के मुताबिक, पति के पास स्मार्टफोन एवं पत्नी के पास साधारण फोन होने की वजह से झगड़ा प्रारंभ हुआ था। 

पत्नी के मुताबिक, उसका पति स्वयं स्मार्टफोन रखता है और उसे फीचर फोन दे रखा है। दोनों की बात सुनने के पश्चात अदालत ने उन्हें समझाया और दोनों के मध्य संधि करा दी एवं एक घर टूटने से बच गया।

अदालत ने दम्पति की बात सुनने के पश्चात आदेश दिया कि महिला घर का सारा कार्य समाप्त करने के पश्चात ही मोबाइल को हाथ लगाएगी। वहीं, अदालत ने पति को निर्देश दिए कि वो विवाह के सालगिरह पर पत्नी को स्मार्टफोन खरीदकर देना होगा। 

gfdg

अदालत में पत्नी ने शर्त रखी है कि प्रत्येक माह 2 फिल्म दिखानी होगी, जबकि एक बार होटल में भोजन का सेवन भी कराना होगा। वर्ष में एक बार पत्नी को शहर से बाहर घुमाने की भी शर्त सम्मिलित हैं। इन सभी शर्तों को पति ने स्वीकार भी कर लिया। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended