संजीवनी टुडे

इस जगह पर हो रहे हैं अचानक महिलाओं के अंडरगारमेंट्स गायब, CCTV में दिखा हैरान करने वाला राज!

संजीवनी टुडे 24-02-2020 08:38:33

अक्सर चोरी की घटनाएं तो देशभर में होती रहती है लेकिन मलेशिया के मेलाका में अनूठी चोरी का मामला सामने आया है। यह चोरी नकद-जेवरात की नहीं बल्कि महिलाओं के अंडरगार्मेंट की है। यहां मेलाका में रहने वाले एक 51 साल के बुजुर्ग को महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराने के आरोप में अरेस्ट किया गया।


डेस्क। अक्सर चोरी की घटनाएं तो देशभर में होती रहती है लेकिन मलेशिया के मेलाका में अनूठी चोरी का मामला सामने आया है। यह चोरी नकद-जेवरात की नहीं बल्कि महिलाओं के अंडरगार्मेंट की है। यहां मेलाका में रहने वाले एक 51 साल के  बुजुर्ग को महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराने के आरोप में अरेस्ट किया गया। ये शख्स बीते साल नवंबर से कॉलोनी की महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुरा रहा था। 

news

जानकारी के अनुसार आपको बता दें की मेलाका के केलेमक एरिया में बीते साल नवंबर से अचानक घरों के बाहर या आंगन में टंगे महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चोरी हो रहे थे। किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ऐसा कैसे हो रहा है? कौन है जो घर में घुसकर किसी और चीज को नीं, बल्कि अंडरगार्मेंट्स चुरा रहा है। 18 फरवरी को यहां रहने वाली एक महिला ने जब बाहर सूखने को दिए कपड़े उतारे, तो उसमें उसकी बेटी और उसके अंडरगारमेंट्स नहीं थे।

news

इसके बाद महिला ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज देखने का फैसला किया। जब उसने रात का क्लिप देखा तो हैरान रह गई। रात को लगभग 51 साल का एक बुजुर्ग घर की चारदीवारी कूदकर अंदर आया। उसने तार से और कुछ नहीं उठाया। सिर्फ अंडरगारमेंट्स उठाए और भाग गया। 

महिला ने तुरंत पुलिस को बुलाया। पुलिस ने फुटेज के आधार पर शख्स को पकड़ लिया। जब उसके घर की तलाशी ली गई, तो सभी हैरान हो गए। शख्स के घर से पुलिस को 40 से ज्यादा अंडरगारमेंट्स मिले। इसमें करीब 10 पैंटीज थी और 30 ब्रा। शख्स चुराए अंडरगारमेंट्स को तकिये को पहना देता था। इसके बाद रात को वो उन तकियों के साथ ही सोता था। पुलिस ने शख्स को अरेस्ट किया। जब उसका टेस्ट किया गया तो शख्स ड्रग्स पॉजिटिव निकला। रात को ड्रग्स लेकर वो तकिए के साथ सोता था।

news

ये खबर भी पढ़े: सोमवार, 24 फरवरी 2020: जानिए आज के शुभ मुहूर्त

ये खबर भी पढ़े: 24 फरवरी 2020: जानिए आज का राशिफल

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From interesting-news

Trending Now
Recommended