संजीवनी टुडे

शख्स को महंगा पड़ा गरीब का मजाक उड़ाना, अदालत ने सुनाई ऐसी सजा...

संजीवनी टुडे 04-06-2019 14:17:51

स्पेन की अदालत ने यूट्यूब स्टार कंघुआ रेन को 1.5 साल की जेल की सजा सुनाई है। इसके साथ ही उन्हें करीब 15 लाख रुपए हर्जाने के तौर पर चुकाने के निर्देश दिए गए हैं।


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, स्पेन की अदालत ने यूट्यूब स्टार कंघुआ रेन को 1.5 वर्ष की जेल की सजा सुनाई है। इसके संग ही उन्हें लगभग 15 लाख रुपए हर्जाने के तौर पर चुकाने के निर्देश दिए गए हैं। 

fhghg

दरहसल, कंघुआ को ये दंड जॉर्ज नाम के एक बेघर गरीब शख्स को परेशान करने के कारण मिली है। इसके साथ ही सजा के तौर पर कंघुआ के यूट्यूब सहित समस्त इंटरनेट अकाउंट्स को भी 5 वर्ष हेतु बंद करने को बोला। 

बिस्किटों की क्रीम निकालकर भरा टूथपेस्ट
जानकारी के मुताबिक, ये मामला 2 साल पुराना है। रेन ने बार्सिलोना में मजाक करने हेतु बिस्किट का एक पैकेट खरीदा। सभी बिस्किटों की क्रीम निकालकर उसमें टूथपेस्ट लगा दिया एवं पैकेट को दोबारा से बंद कर दिया। यह पैकेट उन्होंने जॉर्ज नाम के एक गरीब आदमी को प्रदान किया था। 

वीडियो में उड़ाया गरीब का मजाक 
रेन बिस्किट का सेवन करते हुए जॉर्ज का वीडियो भी बना रहे थे। इसी बीच गरीब व्यक्ति ने सेहत खराब होने के पश्चात बिस्किट फेंक दिए एवं धरती पर गिर गए। 

यह देखकर रेन ने बताया कि शायद मैंने अपनी सीमा लांघ दी किन्तु सकारात्मक पहलू ये है कि इससे गरीब व्यक्ति के दांत सफेद होंगे और उसे फिर कभी दांत साफ कराने डेंटिस्ट के पास नहीं जाना होगा।

fhghg

बिल्ली का मल खिलाने का लगा था आरोप
रेन ने अपने चैनल से वीडियो पर 1.52 लाख रुपए कमाए। हालांकि, पुलिस ने इस वीडियो के वायरल होने के पश्चात उसे गिरफ्तार कर लिया एवं उन पर नैतिकता के विरुद्ध जुर्म करने के आरोप तय किए गए। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इसके संग ही उन पर मजाक में स्कूल के बच्चों एवं उम्रदराज आदमियों को बिल्ली के मल का सेवन कराने का भी आरोप लगा था। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended