संजीवनी टुडे

मुर्गे को अपनी मुर्गी से इश्क लड़ाता देख शख्स ने उठाया ऐसा कदम...

संजीवनी टुडे 06-12-2018 14:40:34


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में छोटे भाई के मुर्गे को अपनी मुर्गी से प्यार करता देख एक व्यक्ति ने उस  मुर्गे को तीर मारकर जख्मी कर दिया।

hgh

इस घटना के पश्चात से आरोपी शख्स फरार है। पुलिस मुर्गा मालिक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर भागे हुए शख्स की खोज कर रही है। पुलिस को मिली रिपोर्ट में ये बताया गया है कि  जगलिया भील का एक मुर्गा घर से निकलकर दालान में दाना चुग रहा था। 

इसी वक्त उसके छोटे भाई ज्ञानसिंह भील की मुर्गी भी बाहर आ गई। मुर्गी को देखकर मुर्गा प्यार जताने के लिए उसके नजदीक जा पहुंचा एवं प्यार व्यक्त करने लगा। ये सब देखकर ज्ञानसिंह को ठीक नहीं लगा। वह घर में से धनुष-तीर लेकर आया एवं मुर्गे पर तीर से वार कर दिया। मुर्गे के तीर लगने से वह घायल हो गया।  

hgh

जब इस घटना के बारे में मुर्गे के मालिक को पता चला तो वह सकते में आ गया एवं शीघ्र अपने घायल मुर्गे को लेकर पुलिस थाने जा पहुंचा। पुलिस ने उसे पशु चिकित्सालय भेज दिया। डॉक्टरों ने तीर निकालने से पूर्व मुर्गे की हालत में सुधार होने का इंतजार किया। 

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

MUST WATCH & SUBSCRIBE

डॉक्टरों के मुताबिक, यदि तीर शीघ्र शरीर से निकाल दिया जाता तो ज्यादा मात्रा में खून बहने से मुर्गे की मृत्यु हो जाती। किन्तु अब उसकी हालत पहले से ठीक  है।

sanjeevni app

More From interesting-news

Loading...
Trending Now
Recommended