संजीवनी टुडे

तस्वीरें खींचने को जिसे विवाह में बुलाया, उसने ही दुल्हन संग कर डाला ऐसा...

संजीवनी टुडे 21-09-2019 15:39:46

दिल्ली के गोकुलपुरी क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला समक्ष आया है।


नई दिल्ली। दिल्ली के गोकुलपुरी क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला समक्ष आया है। यहां दुल्हन अपनी शादी के दिन पुराने प्रेमी संग भाग गई। बता दें कि दुल्हन को विवाह से एक माह पूर्व एक फोटोग्राफर से प्यार हो गया। विवाह के दिन फोटो खींचने भी वही आया।  

gsdgg

यह खबर भी पढ़े:PICS: ये हैं दुनिया के सबसे खतरनाक रास्ते, हर पल मंडराती रहती है मौत

7 फेरों के पश्चात दोनों ने भागने की योजना बनाई। किन्तु सफल नहीं हो पाए। दूसरे अवसर हेतु उन्हें ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ा। खबरों की माने तो, सुहागरात पर दुल्हन ने अपने दूल्हे को यौन संबंध बनाने से मना कर दिया और बोला कि उसे कम से कम 6 माह का वक्त चाहिए। 

पति को ये बात अच्छी नहीं नहीं और उसने अपनी माता से बात की। सास ने बहू को समझाया किन्तु बात नहीं बनी। विवाह के चार दिन बाद पग फेरने वापस अपने पीहर आई और वहीं से फोटोग्राफर संग चुपके से निकल गई। 

दुल्हन विवाह के आभूषण भी साथ लेकर भागी थी। मायके वालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई। शाम को परिजनों के पास फोन करके उसने बताया कि अपनी मित्र के घर है लेकिन जल्दी ही पूरी कहानी का मालुम चल गया। सूचना प्राप्त होते ही पति ने अदालत में तलाक की अर्जी दे दी। 

gsdgg

जानकारी के मुताबिक, ये विवाह 27 जून, 2019 को हुआ था एवं  एक जुलाई को दुल्हन भाग गई। वकील अरुण शर्मा की माने तो  गंगा विहार निवासी पति ने गोकुलपुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended