संजीवनी टुडे

केकड़ा पकड़ने को लेकर हुए विवाद में शख्स संग हुआ कुछ ऐसा...

संजीवनी टुडे 19-06-2019 16:15:01

दक्षिण 24 परगना जिले के जीवनतला में केंकड़ा पकड़ने को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है।


जीवनतला। दक्षिण 24 परगना जिले के जीवनतला में केंकड़ा पकड़ने को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक की पहचान रतन दास (46) के रूप में हुई।

gfdg

घटना मंगलवार रात जीवनतला थाना अंतर्गत उत्तर मोखाली नोयापाड़ा ग्राम की है। पुलिस ने आरोपित स्थानीय युवक सुरजीत दास को गिरफ्तार किया गया है। बुधवार सुबह पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार मंगलवार शाम को रतन अपना काम ख़त्म कर के घर लौट रहे थे तभी उन्होंने देखा कि सुरजीत दास उनकी फिशरी में छिपकर केकड़ा पकड़ रहा है। इसका विरोध करने पर सुरजीत ने रतन के सिर पर टार्च से हमला कर दिया। हमले के बाद रतन बेहोश हो गए जिसके बाद सूरजीत ने रतन का सिर फिशरी के पानी में डूबो कर उसकी हत्या कर दी। 

GDFG
     
स्थानीय लोग शोर सुनकर घटनस्थल पर पहुंचे तो  रतन को अचेत अवस्था में पड़ा देखा। उसे उठाकर मटेरदिघी ब्लॉक प्राथमिक चिकित्सा केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

जीवनताला थाने की पुलिस ने मंगलवार रात को ही आरोपित सुरजीत  को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार सुबह घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय विधायक सौकत मोल्ला पीड़िता के घर पहुंचे और सहानुभूति व्यक्त की। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended