संजीवनी टुडे

80 वर्षीय इस वृद्धा की अदम्य भावना ने लोगों के दिलों को पिघलाया, सिर्फ 1 रुपये में बेचती है इडली

संजीवनी टुडे 14-09-2019 10:18:43

तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले की 80 साल की कमललता की अदम्य भावना ने अनेक लोगों के दिलों को पिघला दिया है।


नई दिल्ली। तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले की 80 साल की कमललता की अदम्य भावना ने अनेक लोगों के दिलों को पिघला दिया है। सिर्फ एक रुपये में इडली बेचने वाली इस वृद्धा का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ तो एक दिन के अंदर ही उन्हें एलपीजी का कनेक्शन भी प्राप्त हो गया। 

hgfh

यह खबर भी पढ़े:बारिश के लिए कराया था मेंढक-मेंढकी का विवाह, बाढ़ के हालात बने तो करा दिया तलाक

बता दें कि वृद्धा की कहानी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैली और ऐसा तब हुआ जब महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने  वृद्धा का एक साधारण झोपड़ी में इडली बनाते हुए वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया।

आनंद ने इस वीडियो को बीते मंगलवार को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, "यह उन विनम्र कहानियों में से एक है, जो आपको अचरज करती है कि आप जो कुछ भी करते हैं, क्या वो वृद्धा के एक भाग जितना भी प्रभावशाली है। 

मैंने देखा कि वो फिलहाल भी लकड़ी से जलने वाले स्टोव का इस्तेमाल करती हैं। यदि कोई उन्हें जानता हो तो मैं उनके कारोबार में 'निवेश' कर काफी प्रसन्न होऊंगा और उनके लिए एलपीजी ईंधन एवं चूल्हा खरीद दूंगा।"

hgfh

हालांकि, सरकार ने उन्हें आगे बढ़कर एलपीजी कनेक्शन जारी कर दिया एवं इसमें केंद्रीय पेट्रोलियम तथा प्राकृतिक गैस व स्टील मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने एक सक्रिया भूमिका निभाई।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended