संजीवनी टुडे

पति गया ट्रिप पर तो दूसरी पत्नी ने पहली पत्नी की बेटी के साथ मिलकर तीसरी पत्नी का कर दिया मर्डर

संजीवनी टुडे 08-03-2019 09:45:59


मुंबई। मुंबई में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को चौक  दिया। एक आदमी की दूसरी पत्नी ने पहली पत्नी की बेटी और उसके बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर तीसरी पत्नी की हत्या कर दी।  मृतक महिला का नाम योगिता देवरे है। उसके पति का नाम सुशील मिश्रा है। यह मामला नालासोपारा का है। 

आपको बता दें कि 33 वर्षीय पार्वती नाम की महिला ने पति की तीसरी पत्नी की हत्या कर दी। पति की पहली पत्नी की दो बेटियों और उनके बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर उसने ये साजिश रखी। 45 वर्षीय सुशील मिश्रा की तीन पत्नियां थीं। उसकी पहली पत्नी उत्तर प्रदेश में रहती है। 2017 में सुशील मिश्रा ने पार्वती माने से दूसर शादी की थी। जो मुंबई के डोन लेन में रहती है। 

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

पुलिस इंस्पेक्टर जीतेंद्र वनकोटी ने बताया- सुशील मुंबई में पार्वती और पहली पत्नी से दो बच्चियों के साथ साथ रहता था।  सबकुछ ठीक चल रहा था.' सुशील ने एक साल पहले ही देवरे के साथ तीसरी शादी की थी। उसने माने को दो बेटियों के साथ रहने को छोड़ दिया था और देवरे के साथ उसके घर पर रहने लगा था। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सुशील माने या बेटियों की किसी तरह से आर्थिक मदद भी उपलब्ध नहीं करा रहा था। 28 फरवरी को पार्वती और सुशील मिश्रा की दोनों बेटियां लिंक रोड स्थित योगिता के घर पहुंचीं। उनके साथ एक बेटी का ब्वॉयफ्रेंड भी मौजूद था। चारों ने मिलकर योगिता की हत्या कर दी और उसके शरीर को निपटाने की साजिश रच डाली। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

योगिता को मौत के घाट उतारने के बाद चारों ने डेड बॉडी को ब्लांकेट में लपेट दिया और ऑटो रिक्शा से नाला सुपारा में किसी मॉल के पास छोड़ दिया। उस वक्त सुशील मिश्रा बिजनेस ट्रिप के लिए गुजरात गए थे। 

More From interesting-news

Trending Now
Recommended