संजीवनी टुडे

दूल्हा ले रहा था फेरे, तभी एक ढाई साल की बच्ची ने आकर तुड़वा दी शादी, जानिए मामला

संजीवनी टुडे 16-07-2019 13:17:33

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक अनोखा मामला सामने आया है।


मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां दूल्हे की शादी को एक लडकी ने रूकवा दी। दरअरल, 200 बाराती मेरठ के परतारपुर क्षेत्र से पांची गांव पहुंचे थे। सब कार्यक्रम सही चल रहा था।

fghgf

विवाह भी प्रारम्भ हो गया, मंडप में जब दूल्हा-दुल्हन का विवाह हो ही रहा था, तभी दूल्हे की पूर्व प्रेमिका अपनी ढाई वर्ष की बच्ची संग मंडप में आ पहुंची एवं बच्ची को दूल्हे की बेटी बताते हुए उसकी गोद में रख दिया।

ये सब देखकर बाराती दंग रह गए। तत्पश्चात लड़की वालों ने विवाह रुकवा दिया एवं सभी बारातियों को बंधक बना लिया।घटना स्थल पर पुलिस भी आई किन्तु दोनों पक्षों ने समझौता करने से मना कर दिया। 

सूत्रों की माने तो, दूल्हे का अपनी ही रिश्तेदारी की एक लड़की के साथ प्रेम संबंध था। किन्तु दूल्हे ने उससे विवाह करने से मना कर दिया। तत्पश्चात युवती की शादी कहीं और कर दी गई। 

युवती के पति को भी उसके प्रेम संबंधो के संबंध में मालुम चल गया और उसने महिला को रखने से इंकार कर दिया। मंडप में आकर दूल्हे की पहली प्रेमिका ने जमकर हंगामा किया एवं बारात में आई औरतों से भी मारपीट की। 

fghgf

पुलिस ने आकर मामले को शांत कराया। किन्तु दोनों पक्ष समझौते हेतु तैयार नहीं हैं। खबर की माने तो, बुधवार रात से ही दूल्हे सहित 200 बारातियों को दुल्हन पक्ष ने बंधक बनाकर रखा हुआ था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended