संजीवनी टुडे

शादी का तोहफा खोलते ही दूल्हे की हुई मौत, हर कोई रह गया सन्न

संजीवनी टुडे 14-08-2019 12:26:11

विवाह या फिर किसी शुभ अवसर पर परिवारवालों से तोहफा मिलना बेहद आम है।


नई दिल्ली। विवाह या फिर किसी शुभ अवसर पर  परिवारवालों से तोहफा मिलना बेहद आम है किन्तु कभी आपने किसी ऐसे उपहार के बारे में सुना है जिसे खोलते ही दुल्हें का जीवन भी समाप्त हो सकता है। हाल ही में ओडिशा के एक परिवार संग ऐसा हुआ तो मानो हर कोई सन्न रह गया। 

fdsff

 यह भी पढ़े:बिछड़े भाई-बहन को फेसबुक ने मिलाया, 14 साल बाद बांधेगी राखी

दरअसल ओडिशा के बलांगीर के पाटनगढ़ में जीवन बिताने वाले एक परिवार में कुछ ही दिन पूर्व शादी हुई थी तत्पश्चात शादी वाले घर पर पिछले शुक्रवार को किसी अजनबी के जरिए एक गिफ्ट पार्सल आया। उस उपहार को जैसे ही दुल्हें ने खोलने का प्रयास किया तो उसमें से हुए एक जोरदार धमाके से इर्द-गिर्द के घर भी गए। 

fdsff

दूल्हे सहित तीन लोग मरे 
धमाका इतना तेज था कि उसकी वजह से दूल्हे समेत 3 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि हादसे में दुल्हन गंभीर रूप से जख्मी हो गई। 

fdsff

पार्सल से आई गिफ्ट के रूप में मौत
खबरों के मुताबिक, 18 फरवरी को सौम्य शेखर साहू एवं रीमा साहू का विवाह हुआ था। शादी के खुशनुमा माहौल में पिछले 23 फरवरी को इनके घर में एक अनजान पार्सल से एक उपहार पहुंचा जिसे खोलने हेतु नवविवाहित जोड़ा बड़ा उत्सुक था। अपने पिरवरवालों संग मिलकर जैसे ही दूल्हे ने उस पार्सल को खोला गया तो उससे एक काफी तेज धमाका हुआ तथा जिसकी चपेट में वहां उपस्थित कई लोग आ गये। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन 

वैज्ञानिकों की एक विशेष टीम कर रही है धमाके की जांच

हादसे के पश्चात से ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है किन्तु इतने दिन व्यतीत हो जाने के बाद भी अभी तक ये नहीं माललम चल सका है कि अंतिम उपहार भेजने वाला शख्स को  था। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended