संजीवनी टुडे

पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंची लड़की, डॉक्टरों ने चेकअप किया तो...

संजीवनी टुडे 24-04-2019 11:34:21


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, चीन के गुइयांग नगर में एक लड़की पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंची। चिकित्सकों ने चेकअप के पश्चात कहा कि वह गर्भवती है और उसके डिलीवरी का वक्त भी काफी पास ही है, किन्तु लड़की ने बताया कि वो अविवाहित है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

kjkh

न ही उसका कोई प्रेमी है और न ही उसने कभी संबंध कायम किए है। चिकित्सकों ने जब उसे बताया कि हो सकता है शायद कभी नशे की स्थिति में किसी से संबंध कायम किए तो, लड़की के मुताबिक उसे शराब से सख्त एलर्जी है वह शराब को हाथ भी नहीं लगाती है। 

जानकारी के मुताबिक, लड़की का वजन ज्यादा था और उसके पीरियड्स भी असामान्य रहते थे, इसलिए उसे मालुम ही नहीं  चला कि वो गर्भवती है। तत्पश्चात मेडिक्स पर जोर देने से जटिल मामले सी-सेक्शन को अंजाम देने से पूर्व सर्वप्रथम वर्जिनिटी टेस्ट करते हैं। 

kjkh

लड़की चिकित्सकों से जिद करने लगी कि पहले उसका वर्जिनिटी टेस्ट किया जाए क्योंकि उसने कभी किसी के साथ संबंध कायम नहीं किए है। सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि चिकित्सकों को उसे मनाने में बहुत समय लगा। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

आखिर में अस्पताल ने उस पर के आपातकालीन सी-सेक्शन करने हेतु अनुमति जाहिर की एवं लड़की ने एक पुत्र को पैदा किया। किन्तु लड़की ने शिशु को पालने से साफ मना कर दिया। कहा जा रहा है कि अस्पताल ने लड़की के बच्चे को उसके मां-बाप को दे दिया है। 

More From interesting-news

Trending Now
Recommended