संजीवनी टुडे

लड़की ने अपनी ही दोस्त को 60 फीट की ऊंचाई से मारा धक्का, फिर हुआ ऐसा...

संजीवनी टुडे 24-08-2019 11:02:32

अदालत ने लड़की को अपने साथी संग खतरनाक मजाक करने के दोष में ये सजा सुनाई है।


नई दिल्ली। अमेरिका के नेवादा में अपनी मित्र को 60 फीट ऊंचे ब्रिज से नदी में धक्का देने के मामले में अदालत ने 19 वर्षीय एक लड़की को दोषी करार ठहराया है। अदालत ने लड़की को अपने साथी संग खतरनाक मजाक करने के दोष में ये सजा सुनाई है।

asdfsf

यह खबर भी पढ़े: 22 साल बाद शव को निकाला कब्र से बाहर, देखकर सभी रह गए हैरान

जानकारी के मुताबिक, ये घटना बीते वर्ष 7 अगस्त को वाशिंगटन के मल्टी फॉल पर हुई थी। जहां 19 वर्षीय टेलर स्मिथ और 16 साल की जॉर्डन होल्गर्सन अपने मित्रों के यहां गई हुई थी। जॉर्डन एवं उसके कुछ मित्र 60 फीट ऊंचे इस पुल से नीचे छलांग लगाने की तैयारी में ही थे कि तभी टेलर ने उसकी दोस्त को अकस्मात धक्का दे डाला। 

asdfsf

इस खौफनाक हादसे के कारण जॉर्डन बुरी तरह से घायल हो गई थी। झटके से जब वो नदी में गिरी तो पहले उसकी छाती सतह से टकराई, जिसके चलते वो काफी बुरी तरह से घायल हो गई। इस खतरनाक मजाक के कारण जॉर्डन की 6 पसलियां टूट गई थी एवं उसके लंग्स में भी छेद हो गए थे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

एक्सपर्ट्स की माने तो, जॉर्डन जिस ऊंचाई एवं गति से पानी से टकराई, उसमें इंसान पर कॉन्क्रीट से टकराने के की तरह ही प्रभाव होता है। यही जॉर्डन संग भी हुआ। उसकी पसली की हड्डियां टूट गई एवं प्रेशर की वजह से उसके लंग्स में भी छेद हो गया। उसे कई माह अस्पताल में व्यतीत करने पड़े। अब भी वो इसके चलते एन्गजाइटी से उबर नहीं सकी है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now