संजीवनी टुडे

ग्रेजुएट होने की खुशी में लड़की ने किया ये नेक काम, लोग कर रहे तारीफ!

संजीवनी टुडे 13-06-2019 15:45:55

टेक्सास की एक लड़की ऐसी है, जिसने पार्टी के पैसों से उन बेघर बच्चों का दिन बना दिया, जो इस आस में रहते हैं कि उन्हें एक वक्त का खाना मिलेगा भी या नहीं!


नई दिल्ली। अमेरिका के टेक्सास में जीवन बिताने वाली Leanne Carrasco नाम की एक लड़की को ग्रेजुएशन पार्टी हेतु पैसे मिले थे, किन्तु उन्होंने उन पैसों को बेघर बच्चों के नाम कर दिया। 

GDFG

अब इंटरनेट पर लोग उनके इस नेक कार्य की काफी तारीफ कर रहे है। रिपोर्ट के अनुसार, लड़की ने अपनी स्नातक पूर्ण की है। वह इस खुशी को एक भिन्न ही अंदाज में सेलिब्रेट करना चाहती थी। 

इसलिए उन्होंने ह्यूस्टन के ‘स्टार ऑफ होप सेंटर’ में एक इवेंट का आयोजन किया। इस इवेंट हेतु उन्होंने 95 लार्ज साइज पिज्जा का ऑर्डर दिया एवं उन्हें बेघर औरतों एवं बच्चों में वितरण कर दिया। 

इस इवेंट से कुछ दिनों पूर्व लड़की ने अपने मित्रों संग मिलकर 400 बैग्स में टूथब्रर्श, टूथपेस्ट, डीओड्रेंट तथा आवश्यकता की छोटी-छोटी चीजें भरी व उन्होंने बेघर औरतों एवं बच्चों के बीच बांट दिया। 

GDFG

अब लड़की नर्सिंग की पढ़ाई करने का विचार कर रही है जिससे सामाज में मौजूद ऐसे लोगों की सहायता कर सकें। लड़की के मुताबिक, आपके पास जितना है तथा जो भी है उसके लिए स्वयं को खुशकिस्मत मानिए। हालांकि, वो ये नहीं बोलती है कि आप भी उनकी तरह सामाज सेवा करें। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended