संजीवनी टुडे

डॉक्टरों ने सर्जरी के दौरान औरत के पेट में छोड़ी कैंची, फिर हुआ ऐसा...

संजीवनी टुडे 13-06-2019 14:05:49

हैदराबाद से डॉक्टरों की लापरवाही का एक बड़ा मामला सामने आया है।


नई दिल्ली। हैदराबाद से डॉक्टरों की लापरवाही का एक बड़ा मामला समक्ष आया है। शहर के एक सरकारी अस्पताल के चिकित्सकों की एक टीम के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

fdsf

दरअसल, इस मामले में पुलिस का बताना है कि एक शख्स ने शिकायत की है कि हैदराबाद के निजाम इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में महेश्वर चौधरी ने बीते वर्ष नवंबर में हर्निया की सर्जरी कराई थी। 

सर्जरी के वक्त उसकी पत्नी के पेट में एक कैंची छोड़ दी थी, किन्तु चिकित्सकों की इस बड़ी लापरवाही का खुलासा तब हुआ जब उस औरत के पेट में अकस्मात तेज दर्द होने लगा। 

कहा जा रहा है कि महिला पेट में दर्द की शिकायत होने पर अस्पताल गई तथा उसने अपने दर्द का कारण जानने हेतु एक्स-रे कराया। एक्स-रे की रिपोर्ट में औरत के पेट में चिकित्सकों के जरिए कैंची छोड़े जाने की लापरवाही के बारे में पता चला। 

उल्लेखनीय है कि शख्स की शिकायत के पश्चात पुलिस ने जीवन यार फिर व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालकर उसे नुकसान पहुंचाने के आरोप में अस्पताल के चिकित्सकों की एक टीम के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

fdsf

निम्स के निदेशक ने मामले को बताया दुर्भाग्यपूर्ण
निम्स के निदेशक के. मनोहर ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण एवं बीते 30 वृद्ध में पूर्व घटना करार दी है। उनके मुताबिक, 'हमने एक 3  सदस्यीय टीम के जरिए जांच का आदेश दिया है एवं अंतिम रिपोर्ट मिलने के पश्चात हम कार्रवाई करेंगे।' 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended