संजीवनी टुडे

बैंक को लूटने आए लुटेरे को महिला ने क्लर्क ने कुछ ऐसे सिखाया सबक, देखें VIDEO

संजीवनी टुडे 18-10-2019 03:30:00

आज हम आपको एक ऐसी वारदात के बारे में बताएंगे जिसे जानकर दंग रह जाएंगे।


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी वारदात के बारे में  बताएंगे जिसे जानकर दंग रह जाएंगे। एक रिपोर्ट की माने तो, केंचुकी के पडुकाह में मौजूद एक होटल में बीते सोमवार रात चोरी करने आए एक व्यक्ति कोरी फिलिप्स को पिछले मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। 

gdgd

यह खबर भी पढ़े:खुद को CYBORG बना चुका हैं ये शख्स, जानिए इनके बारे में...

दरअसल इस लुटेरे का एक सीसीटीवी फुटेज भी समक्ष आया है जिसमें वह बंदूक के दम पर महिला क्वर्क को डराता-धमकाता हुआ नजर आ रहा है। 

लुटेरे के अकस्मात बंदूक लेकर समक्ष आने से औरत डर जाती है तथा पैसे निकालकर प्रदान करने लगती है। ऐसे में लुटेरा एक बैग में पैसा भरने में व्यस्त हो जाता है एवं अपनी बंदूक काउंटर पर रख डालता है। 

सीसीटीवी में समक्ष आया कि अवसर पाकर क्लर्क महिला बंदूक को उठा लेती है व लुटेरे के ऊपर तान डालती है। ऐसे में लुटेरा घबराकर नौ दो ग्यारह हो जाता है लेकिन लुटेरे को लगता है कि औरत बंदूक नहीं चला पाएगी तो वह वापस आता है किन्तु महिला फिर बंदूक से लुटेरे पर धावा बोलती है। इस बार लुटेरा वहां से फरार हो जाता है। 

gdgd

इस वीडियो को अभी तक एक लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो के कमेंट में लिखा कि मैं इस औरत के संयम का कायल हो गया हूं। 

देखें VIDEO:

पुलिस ने लुटेरे की पहचान करने हेतु वीडियो रिलीज किया। हालांकि अगले ही दिन इस लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया गया। इतना ही नहीं, पुलिस को उसकी कार से लूटा हुआ सामान भी प्राप्त हुआ। 

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended