संजीवनी टुडे

वरमाला के लिए स्टेज पर पहुंचे दुल्हन-दूल्हा, तभी अचानक...

संजीवनी टुडे 09-05-2019 10:50:15


नई दिल्ली। दिल्ली के शकरपुर क्षेत्र में विवाह के वक्त एक अजीब सा सामने आया है। गुरुवार देर रात वरमाला के दौरान किसी आदमी ने ज्यादा प्रसन्नता में फायरिंग कर दी और ये गोली दुल्हन को जा लगी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

fdsf

घटना के पश्चात आनन-फानन में उसे नजदीक ही के अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार लेने के पश्चात दुल्हन को अस्पताल से वापस लाया गया। कहा जा रहा है कि दुल्हन को ये गोली पैर में लगी। 

अस्पताल से वापस लौटकर दुल्हन ने घायल हालत में ही विवाह किया एवं बाकी की रस्में पूर्ण की। जानकारी के अनुसार, मंडावली में निवास करने वाली पूजा की शादी भारत उर्फ गोलू संग गुरुवार को शकरपुर स्थित स्कूल ब्लॉक में प्राचीन शिव मंदिर में हुई है। 

fdsf

भारत गीता कॉलोनी में जीवन व्यतीत करता है। रात में लगभग 12 बजे जैसे ही दुल्हन-दूल्हा वरमाला हेतु स्टेज पर पहुंचे। तभी किसी ने गोली चला दी, जो सीधी जाकर दुल्हन के पैर में जा लगी। 

घटना की सूचना के पश्चात पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लड़की पक्ष की शिकायत पर आईपीसी की धारा 326 एवं आर्म्स एक्ट-25 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

पुलिस ने संभावना व्यक्त की कि ये गोली हर्ष फायरिंग में चलाई गई हो एवं किसी जान-पहचान के शख्स ने ही इसे अंजाम दिया हो। हालांकि, दूल्हा पक्ष के एक शख्स ने जानबूझकर गोली चलाने की बात बोली है। पुलिस जांच में जुट गई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended