संजीवनी टुडे

शादी की पहली रात को ही दुल्हन ने किया कुछ ऐसा, दूल्हा पहुंच गया अस्पताल..!

संजीवनी टुडे 26-06-2019 12:11:18

शादी दो लोगों के आपस में समझ से होती है और हर कोई बस यही ही सोचता है कि जब भी मेरी शादी हो तो वो भरोसा उसी स्तर पर ही कायम रहे लेकिन हर किसी की किस्मत भला इतनी अच्छी कहां होती है?


नई दिल्ली। आज हम विवाह को लेकर बात करे तो आपको ये बता दें कि विवाह दो लोगों के आपस में समझ से होता है एवं हर कोई बस यही विचार करता है कि जब भी मेरा विवाह होतो वो भरोसा उसी स्तर पर कायम रहे किन्तु हर किसी के पास ऐसा नहीं हो पाता है। 

GDFG

अभी कुछ ही दिन पूर्व ऐसा ही एक किस्सा शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में देखने को मिला है। यहां जीवन बिताने वाले कृष्ण यादव की शादी सुनीता नाम की लडकी से हुई थी। लड़की के मां-बाप नही थे। इसलिए अब वो अपने मौसा-मौसी संग एटा में रहा करती थी। 

बिचोलिये ने दोनों परिवारों की जान पहचान करवाई और इस भेंट के पश्चात दोनों की काफी शीघ्र शादी भी हो गई। विवाह के करीबन एक हफ्ते के पश्चात दुल्हन के मौसा मौसी ससुराल वालों हेतु मिठाई लेकर आए। 

GDFG

सभी परिजनों को मिठाई का सेवन कराया गया तथा परिजन बेहोश हो गए, तत्पश्चात दुल्हन समेत मौसा मौसी ने घर में उपस्थित सारी नकदी, जेवरात और कीमती सामान उठाए एवं वहां से नौ दो ग्यारह हो गए।

जब परिवारवालों एवं पति की आंख खुली तो वो लोग अस्पताल में थे एवं उन्हें ये बिल्कुल भी विश्वास नहीं हो पा रहा था कि उनके ही घर की नई दुल्हन ने उन सबको इतनी बुरी तरह से लूट लिया है। तत्पश्चात उन लोगों ने पुलिस थाने में केस दर्ज करवा दिया है तथा मामले की जांच की जा रही है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended