संजीवनी टुडे

दुल्हन सड़कों पर भगाने लगी बुलेट, दूल्हा और बाराती करते रहे पीछा

संजीवनी टुडे 06-05-2019 10:14:10


नई दिल्ली। आज हम शादी को लेकर बात करे तो आपको ये बता दें कि हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए बहुत कुछ करता है। कुछ ही दिन पूर्व महाराष्ट्र के पुणे में औंध तहसील के केडगांव में लोगों को एक भिन्न ही दृश्य देखने को मिला। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

hhhfh

यहां एक दुल्हन शादी का लाल जोड़ा धारण किए, आंखों में चश्मा लगाए एवं हाथों में हरी चूड़ी पहन सड़कों पर बुलेट भगा रही थी। साथ ही दूल्हा एवं अन्य बाराती कार से इस दुल्हन का पीछा करते हुए नजर आ रहे थे। ऐसे में ये फोटोज इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

जानिए पूरा मामला 
बता दें कि बुलेट पर सवार ये औरत एक किसान की बेटी हैं। उसने अपनी पुत्री की शादी तय की थी जिसमे उसने उसे बुलेट भी उपहार में प्रदान की थी। लड़की को अपने गांव में मौजूद घर से मंडप हेतु कुछ किलोमीटर दूर जाना था। 

hhhfh

ऐसे में उसने मंडप तक बुलेट से जाने की अपनी लालसा व्यक्त की। दरअसल, उसका सपना था कि वो अपने विवाह में  बुलेट लेकर मंडप तक जाए। ऐसे में जब उसने अपने सपने के बारे में पिता को बताया तो उन्होंने उसे बुलेट ला दी। यहां तक कि दुल्हन के ससुराल वालों ने भी इसके ऊपर कोई एतराज व्यक्त नहीं किया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

फिर नई नवेली दुल्हन ने अपनी आंखों में चश्मा लगाया एवं दुल्हन के कपड़े पहन बुलेट पर सवार हो गई एवं सड़कों पर बुलेट भगाने लगी। इसके पीछे कार में दूल्हा तथा बाराती भी आने लगे। वहीं, जब ग्रमीणों ने उसे दुल्हन के कपड़ों में बुलेट चलाते हुए देखा तो उनके होश उड़ गए। 

More From interesting-news

Trending Now
Recommended