संजीवनी टुडे

दुल्हन ने प्रेमी को वाट्सएप के जरिए लोकेशन भेजकर बुलाया, फिर पति के सामने ही...

संजीवनी टुडे 06-07-2019 11:46:35

दुल्हन ने अपने प्रेमी को पहले वॉट्सऐप के जरिए लोकेशन भेजकर बुलाया फिर उसके साथ लाखों रुपए के गहने लेकर फरार हो गई।


नई दिल्ली। राजस्थान के जयपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां दुल्हन ने अपने प्रेमी को पहले वॉट्सऐप  की मदद से लोकेशन भेजकर बुलाया फिर उसके साथ लाखों रुपए के गहने लेकर नौ दो ग्यारह हो गई। बता दें कि, ये घटना जयपुर के गलता गेट के नजदीक गणेश कॉलोनी की है।

fsdff

यहां मनीष गुप्ता नामक एक आदमी का विवाह 4 दिन पहले रिया नामक एक लड़की से हुआ था। मनीष गूंगा और बहरा है जिसका लाभ उठाते हुए लड़की ने वारदात को काफी सरलता से अंजाम दिया। भागने से पूर्व लड़की ने अपने ससुराल के घर के बाहर की तस्वीर अपने साथी को व्हाट्सएप से भेजी थी, जिससे मकान की सरलता से पहचान हो सके।

तस्वीर भेजने के कुछ ही मिनट के पश्चात दुल्हन का साथी कार से आया एवं गहनों से लदी दुल्हन को बैठाकर नौ दो ग्यारह हो गया। तत्पश्चात दूल्हा और उसके परिवारवाले संजय गुप्ता और बनवारी खंडेलवाल की तलाश कर रहे हैं जिन्होंने शादी में मध्यस्थता की थी। पीड़ित पति मनीष के बड़े भाई हनुमान का बताना है कि, मनीष गूंगा और बहरा है। 

इस कारण उसका विवाह नहीं हो पा रहा था। तब उनके नजदीक ही रहने वाले बनवारी और संजय गुप्ता ने मनीष का विवाह कराने की बात कही। तत्पश्चात जयपुर में ही संसार चंद्र रोड के नजदीक एक होटल कुबेर में लड़की को देखने बुलाया गया। वहां पर लड़की-लड़का एक दूसरे को पसंद आ गए। 

fsdff

तत्पश्चात हिंदू रिति रिवाजों से दोनों की शादी हो गई। विवाह के पश्चात 27 जून को एक कार्यक्रम में मनीष के मां-बाप चले गए। वहां दोपहर में मनीष एवं रिया को भी जाना था। रिया ने कार्यक्रम में जाने हेतु पूरे गहने धारण किए हुए थे। 

अवसर देखकर पहले रिया ने मेडिकल की दुकान पर जाने का बहाना बनाया किन्तु मनीष के बड़े भाई ने मना कर दिया। तत्पश्चात रिया ने ससुराल के बाहर की तस्वीर खींचकर व्हाट्सएप पर अपने साथी को भेजा, जिसके साथ वो नंगे पैर ही गहनों संग नौ दो ग्यारह हो गई।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

vcxvv

More From interesting-news

Trending Now
Recommended