संजीवनी टुडे

एक दूजे की ऐसी दीवानी हुई लड़कियां, घर छोड़ जिंदगी बसर करने निकल पड़ी...

संजीवनी टुडे 03-08-2019 12:26:14

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां दो लड़कियों को एक-दूजे से प्रेम हो गया।


जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां दो लड़कियों को एक-दूजे से प्रेम हो गया। सरपतहा थाना क्षेत्र के एक ग्राम की रहने वाली किशोरी को अपने ही रिश्तेदारी की एक किशोरी से प्रेम हो गया। 

sf

दोनों का प्यार सातवें आसमान पर पहुंच गया किन्तु परिजनों को इसकी भनक तक न लगी। समलैंगिक होने की वजह से किसी को भी इस बात का शक न हुआ कि दो लड़कियों के बीच में भी प्यार हो सकता है। 

दोनों लड़कियां प्यार में इस कदर आगे बढ़ गई कि वो घर छोड़ अपनी जिंदगी नए सिरे से संवारने निकल पड़ीं। जब इस बात के बारे में परिवारवालों को पता हुआ तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। इस घटना की जिसे भी सूचना प्राप्त हुई वो काफी दंग रह गया। 

थाने पर मामले की जानकारी प्रदान की गई और गुमशुदगी दर्ज हुई। 4 दिनों के पश्चात दोनों की लोकेशन अयोध्या प्राप्त हुई। पुलिस दोनों को थाने ले आई। दोनों किशोरियों में से एक ने जहां पुरुष वेशभूषा बना रखी थी, वहीं, अन्य परंपरागत रूप से लड़कियों के वस्त्र में थी। 

sf

दोनों में से एक स्वयं को प्रेमी तो दूसरी खुद को प्रेमिका कहती। थाने पर ही दोनों आपस में शादी हेतु अड़ गई। पुलिस ने समझाने का काफी प्रयास किया किन्तु दोनों मानने को राजी नहीं थी। आखिरकार किसी तरह से दोनों को समझा-बुझाकर घर रहने हेतु भेज दिया गया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended