संजीवनी टुडे

शादी के बाद पत्नी के वियोग में पति ने उठाया ऐसा कदम...

संजीवनी टुडे 16-05-2019 16:40:16


कोटा। आरकेपुरम थाना क्षेत्र के नयागांव आवली रोजड़ी में गुरुवार सुबह एक नवविवाहित युवक ने शादी के बाद पत्नी वियोग में चूहे मारने की गोलियों का सेवन कर लिया। जिसके बाद युवक को अचेतावस्था में एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

ytryy

पुलिस के अनुसार आरकेपुरम थाना क्षेत्र के नयागांव आवली रोजड़ी में रहने वाले युवक महेंद्र खटीक (24) पुत्र बाबूलाल की की शादी कुछ दिन पहले ही हुई थी। युवक के ससुराल वाले उसकी पत्नी को पगफेरे की रस्म अदा करने के लिए अपने साथ लेकर गए थे। जिसके बाद से युवक पत्नी वियोग के चलते मानसिक तनाव में चल रहा था। 

ytryy

इसको लेकर युवक ने परिजनों पर उसकी पत्नि को लाने का दबाव बनाने के लिए घर मे रखी चूहे मारने की गोलियों का सेवन कर लिया। युवक की तबियत बिगड़ने पर परिजन उसे अचेतावस्था में एमबीएस अस्पताल लेकर पहुचे। जहां ड्यूटी डॉक्टरों ने युवक की जांच करने के बाद उसे अस्पताल के इमरजेंसी मेडिसिन वार्ड में भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

पीड़ित युवक ने बताया कि उसके 10 दिन पहले ही शादी हुई है। उसकी पत्नी के मायके जाने के बाद उसकी तबियत बिगड़ गई। जिससे अनजाने में चूहे मारने की गोलियों का सेवन कर लिया। घटना की जानकारी पर आरकेपुरम थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended