संजीवनी टुडे

अरबपति रईस का अजीब शौक, सिर्फ बर्गर खाने के लिए बुक किया 2 लाख का चॉपर

संजीवनी टुडे 04-12-2020 13:27:43

दुनिया में हर आदमी का अपना-अपना शौक होता है, जिसके लिए वो कुछ भी कर गुजरने से पीछे भी नहीं हट पाते है।


नई दिल्ली। दुनिया में हर आदमी का अपना-अपना शौक होता है, जिसके लिए वो कुछ भी कर गुजरने से पीछे भी नहीं हट पाते है। ऐसा ही एक वाकया सामने आया जब एक रशियन अरबपति ने सिर्फ बर्गर खाने हेतु एक चॉपर बुक कर लिया। बता दें कि 33 वर्षीय रशियन अरबपति विक्टर मार्टीनोव इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड संग क्रीमिया के अलुस्था में छुट्टियां मना रहे हैं। 

हुआ ऐसा कि उन्हें वहां लोकल फूड आउटलेट्स का खाना कुछ विशेष पसंद नहीं आ रहा था। उन्हें मैकडॉनल्ड के बर्गर का सेवन करना था एवं उनका सबसे नजदीकी आउटलेट वहां से लगभग 450 किलोमीटर दूर था इसलिए उन्होंने चॉपर बुक कर लिया। 

ताकि वो वहां जाकर बर्गर का सेवन कर पाएं। एक रिपोर्ट की माने तो मार्टीनोव ने वहां से जो खाना लिया उसका दाम 49 पाउंड्स था तथा  उस खाने को लेने जाने हेतु उन्होंने करीब 2,000 पाउंड लगभग 2 लाख रुपए व्यय किए। 

इस मामले के वायरल होने के पश्चात मार्टीनोव जोकि मॉस्को के अक हेलिकॉप्टर बेचने वाली कंपनी के सीईओ हैं। उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया एवं कहा कि आखिर हुआ क्या था। 

विक्टर के मुताबिक, ''मैं और मेरी गर्लफ्रेंड वहां के प्रॉपर आर्गेनिक फूड से थक गए थे तथा नॉर्मल मैक्सिकन फूड का सेवन करना चाहते थे, इसलिए हमने एक चॉपर लिया व क्रास्नोडार हेतु उड़ान भरी।''

यह खबर भी पढ़े: ठंड से बचाने के लिए गायों को मिलेंगे विशेष कोट, किया जा रहा खास इंतजाम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From interesting-news

Trending Now
Recommended