संजीवनी टुडे

शादी की रस्मों के बीच अचानक हुआ कुछ ऐसा, मंडप छोड़ भागा दूल्हा!

संजीवनी टुडे 25-06-2019 16:15:06

आंध्र प्रदेश में शादी की रस्मों के बीच दूल्हे ने अचानक शादी से करने से इनकार कर दिया।


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, आंध्र प्रदेश में विवाह की रस्मों के मध्य दूल्हे ने अचानक शादी से करने से मना कर दिया। दूल्हा पक्ष का आरोप है कि दुल्हन पक्ष ने अपनी जाति छिपाई है। 

sdgdfg

जब उन्होंने आधार कार्ड देखा तो मैच नहीं होने के कारण रिश्ता टूट गया। घटना के पश्चात दुल्हन न्याय हेतु पुलिस थाने पहुंच गई। बता दें कि ये घटना गुंटूर जिले के क्रोसुरु मंडल के गडेवरिपलेम ग्राम की है। यहां पेशे से किसान मुन्नंगी वेंकट रेड्डी के ग्राम में ही निवास करने वाली लड़की से विवाह हो रहा था। 

विवाह के वक्त जब पंड़ित ने शादी का प्रमाण पत्र जारी करने हेतु दोनों के आधार कार्ड मांगे तो दुल्हन के पिता का सरनेम आधार में दूसरे प्रमाणपत्रों से भिन्न था। 

sdgdfg

थाने पहुंची दुल्हन
दुल्हन के पिता के आधार कार्ड में सरनेम में 'रेड्डी' मौजूद नहीं था। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में काफी बहस हो गई। विवाद में इतनी वृद्धि हो गई कि दूल्हे ने विवाह करने से साफ मना कर दिया तथा रस्मों के बीच मंडप छोड़कर परिवार संग चला गया। इस घटना से दुल्हन रोने लगी। उन्होंने पुलिस स्टेशन में जाकर न्याय की गुहार लगाई। 

पुलिस कर रही मामले की जांच
वहीं, पुलिस के मुताबिक, विवाह को लेकर दोनों ही परिवारों ने बहुत तैयारियां की थी। शिकायत के पश्चात पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended