संजीवनी टुडे

ननद को हुआ भाभी से प्यार, फिर लिया ऐसा फैसला...

संजीवनी टुडे 13-06-2019 10:33:22

हापुड़ के कोतवाली क्षेत्र के तवली गांव का है, जहां पर भाभी के साथ रहने की जिद कर रही ननद ने अपने पति को तलाक तक दे दिया।


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, एक ननद अपनी भाभी के प्यार में ही पागल हो गई। दोनों एक-दूजे को इतना पसंद करने लगे कि उन्होंने सभी दीवारों को तोड़ एक होने का फैसला कर लिया एवं विवाह कर लिया। 

hgfh

बता दें कि हापुड़ के कोतवाली इलाके के तवली गांव है, जहां पर भाभी संग रहने की जिद कर रही ननद ने अपने पति को तलाक तक दे डाला। जानकारी के मुताबिक, कोतवाली इलाके में पीड़ित युवक की शादी लगभग आठ साल पहले पास के एक गांव निवासी युवती से हुई।

प्रारम्भ के कुछ साल तो उनकी जिंदगी खुशियों से भरी थी। इस दौरान उन्हें 2 पुत्र एवं एक पुत्री भी हुई। विवाह के पश्चात जब युवती घर आई तो उसकी 2 ननद भी थी। जिनकी शादी महिला के पति ने 4 वर्ष पूर्व किया था। किन्तु उनकी छोटी  बहन एक दिन अकस्मात अपने ससुराल से मायके लौट आई और वहीं निवास करने लगी। 

इस दौरान अनेक बार उसे भेजने का प्रयास भी किया गया लेकिन वो बहाने बनाने लगी। किन्तु तहलका तो उस दिन मच गया जब ननद-भाभी के बीच चल रहे समलैंगिक संबंधों के बारे में सभी को पता चल गया। 

hgfh

दोनों ने एक साथ रहने का निर्णय कर लिया। वहीं, अब मामला पुलिस स्टेशन तक जा पहुंचा है। वहीं परिजन किसी भी तरह से घर को बचाने में जुटे हुए हैं। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended