संजीवनी टुडे

यूट्यूब से फेमस हुए शिवम, अब तक 10 लाख से भी ज्यादा मिल चुके है व्यूज

संजीवनी टुडे 04-09-2020 19:57:10

यह उभरता हुआ सितारा जल्द ही मुंबई की ओर रुख करने के लिए तैयार है।


देहरादून। निवासी सिंगर शिवम सडाना यू-ट्यूब पर मशहूर हो गए है। उनका एक वीडियो सांग कैंट तेरी नजरा तेजी से वायरल हो रहा है। एक माह में 1 मिलियन से ज्यादा लोग इस गाने को देख चुके है। कई हजार लोगों ने इस गाने को पंसद भी किया गया है। हालांकि शिवम की पढ़ाई-लिखाई देहरादून से ही पूरी हुई है। खास बात यह है कि यह गाना शिवम ने स्वयं लिखा और गाया भी है।

यह उभरता हुआ सितारा जल्द ही मुंबई की ओर रुख करने के लिए तैयार है। कैंट तेरी नजरा एक पंजाबी गाना है। जिसकी शूटिंग पंजाब और देहरादून में हुई है। इस गाने के बोल खुद शिवम सडाना ने लिखे हैं और गया भी उन्होंने ही है।

इससे पहले शिवम सडाना का एक और गाना भी आ चुका है। जिसका नाम पावें गुच्ची है। इस गाने को भी काफी पंसद किया गया था। शिवम पंजाबी के साथ साथ हिंदी गाने भी गाते हैं और इनका एक हिंदी गाना चल हमसफर मुंबई की कंपनी टी सीरीज से भी रिलीज हो चुका है।

शिवम सडाना एक इंडिपेंडेंट सिंगर के साथ ही रैपर भी है।  इनका खुद का यू-ट्यूब चैनल है। 27 साल के शिवम का जन्म हरिद्वार में हुआ और पढ़ाई देहरादून स्थित स्कूल में हुई है। वह सोशल मीडिया जैसे फेसबुक और इंस्टाग्राम में भी एक्टिव रहना पसंद करते हैं।     

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन के चलते उन्होंने लोगों से घर पर ही  रहने की अपील की है।  इस दौरान उन्होंने लोगों से यह भी अपील की है कि ऐसे समय में जितनी हो सके जरूरतमंद लोगों की मदद करें। क्योंकि इस महामारी का सबसे ज्यादा असर निचले तबके के लोगों पर पड़ा है।

यह खबर भी पढ़े: SCO Meeting: भारत के पराक्रम से घबराया चीन, रक्षा मंत्री से बातचीत करने की लगाई गुहार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From interesting-news

Trending Now
Recommended