संजीवनी टुडे

सरस ने बाजार में उतारा उत्पाद, अब सिर्फ इतने में मिलेगी लस्सी...

संजीवनी टुडे 12-06-2019 17:21:50

चित्तौड़गढ़-प्रतापगढ दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ ने अब मीठी लस्सी भी बाजार में बिक्री के लिए शुरु की है।


चित्तौड़गढ़। चित्तौड़गढ़-प्रतापगढ दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ ने अब मीठी लस्सी भी बाजार में बिक्री के लिए शुरु की है। शुरुआत में ही मीठी लस्सी को लेकर लोगों में रुझान है और लोग पसंद कर रहे हैं। 

चित्तौड़गढ़ डेयरी के प्रबंध संचालक सोहन बरडवा ने बताया कि चित्तौड़ डेयरी ने अपने उत्पादों की नई श्रृंखला में 200 मिली का पाउच भी मीठी लस्सी के रुप में बाजार में बिक्री के लिए शुरु किया है। इसकी कीमत मात्र 10 रुपए रखी गई है। 

उन्होंने बताया कि डेयरी वर्तमान में 10 हजार लीटर छाछ प्रतिदिन बाजार में सप्लाई की जा रहीं हैं,  जो उपभोक्ताओं को काफी पसन्द आ रही है। डेयरी अपने ग्राहकों की मांग के अनुसार उत्पादों की नई श्रृंखला में ओर भी कदम उत्तरोत्तर बढ़ा रही है। 

प्रबंध संचालक ने बताया कि डेयरी अब केसर युक्त श्रीखण्ड भी शीघ्र ही बाजार में बिक्री के लिए शुरु कर रहा है। वर्तमान में इलाइची युक्त श्रीखण्ड बाजार में उपभोक्ताओं को मिल रहा है।

उन्होंने बताया कि डेयरी के उत्पाद में और अधिक गुणवत्ता कैसे आए, इसके लिए हरियाणा के करनाल से वहां की तकनीक मंगवाई जा रही है, ताकि उपभोक्ताओं को पसन्द के उत्पाद रियायती दरों पर मिल सके। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From interesting-news

Trending Now
Recommended