संजीवनी टुडे

पुलिसवालों ने पेश की मानवता की मिसाल, बुजुर्ग महिला को खिलाया अपने हाथ से खाना

संजीवनी टुडे 10-07-2019 15:55:44

उत्तर प्रदेश पुलिस स्वयं पर लगने वाले सभी आरोपों-प्रत्यारोपों को दरकिनार करते हुए आजकल बहुत मानवीय और व्यवहारिक कार्य कर रहे हैं।


नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश पुलिस स्वयं पर लगने वाले सभी आरोपों-प्रत्यारोपों को दरकिनार करते हुए आजकल बहुत मानवीय और व्यवहारिक कार्य कर रहे हैं। जनपद हरदोई में पुलिस की ऐसी ही मानवीय फोटो समक्ष आई है जिसकी हर जगह तारीफ की जा रही है। 

बता दें कि, हरदोई के थाना कछौना की पुलिस ने दोबारा से मानवता की मिसाल पेश की है। दरअसल यहां एक 70 साल की बुजुर्ग औरत अपनी समस्या लेकर आई थी। परेशान बुजुर्ग महिला को थाने में देखकर पुलिसकर्मियों ने पूर्व उनका आदर सत्कार किया। 

उन्होंने वृद्धा को पहले कुर्सी पर से बैठाया। फिर उन्होंने देखा कि वो भूख-प्यास से भी व्याकुल लग रही है। पुलिसकर्मी उसके लिए खाने की थाली सजाकर ले लाए। एक औरत पुलिसकर्मी ने बड़े ही अपनेपन के साथ उसे खुद के हाथ से भोजन का सेवन कराया। 

तत्पश्चात पुलिसवालों ने उससे उनकी परेशानी का कारण पूछा तो वृद्धा ने पुलिसवालों को अपनी परेशानी बताई। तत्पश्चात उनकी समस्या का समाधान किया गया। पुलिसकर्मियों का ऐसा व्यवहार देखकर वृद्धा काफी दंग रह गई। उसने सभी को धन्यवाद एवं आशीर्वाद दिया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended