संजीवनी टुडे

मालिक के हजारों रुपए खा गया कुत्ता, फिर कुत्ते के साथ...

संजीवनी टुडे 13-06-2019 13:17:24

नॉर्थ वेल्स में रहने वाले एक कुत्ते ने अपने ही मालिक के हजारों रुपए चट कर दिए।


नई दिल्ली। आज हम कुत्तों को लेकर बात करे तो आपको ये बता दें कि कुत्ते मानव की जिन्दगी का एक बड़ा ही महत्वपूर्ण भाग होते है। लोग उन पर स्वयं से अधिक भरोसा करते है किन्तु कभी-कभी ये ही कुत्ते आपका बड़ा नुकसान कर डालते है। 

GDFG

दरअसल, ऐसा ही कुछ नार्थ वेल्स में रहने वाले एक ओजी नामक कुत्ते ने कर डाला। कुत्ते के मालिक का नाम नील राईट है तथा वो अपने साथी संग बाहर घूमने चले गए एवं कुत्ता घर के भीतर ही था। 

कुत्ते ने एक पैकेट देखा जिसमें कुल 160 पाउंड्स रखे थे और वो उसे खाने और चबाने में लग गया। कुछ ही देर में उसने सभी पाउंड्स का सेवन कर लिया। इतना सब कुछ खाने के पश्चात जब मालिक ने उसे देखा तो दंग रह गया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुत्ते के पेट से वो पाउंड्स निकलवाने हेतु मालिक को 140 पाउंड्स खर्च करने पड़े। किन्तु गनीमत की बात ये रही कि कुत्ते को कुछ नही हुआ है और वो बिल्कुल ठीक है। 
 
मालिक के मुताबिक, ओजी पूर्व कभी भी ऐसी हरकत नही करता था लेकिन आजकल उसका व्यवहार बहुत बदला है जिसके चलते अब उसने पैसों का सेवन कर लिया। 

GDFG

दरअसल, ऐसा ही एक केस पहले बिहार में भी देखा जा चुका है यहां एक गाय ने महिला के मंगलसूत्र का सेवन कर लिया था जिसे बाद में सर्जरी के जरिए निकलवाया गया। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From interesting-news

Trending Now