संजीवनी टुडे

सुहागरात के दिन पति ने बनाया अश्लील वीडियो, पत्नी ने विरोध किया तो...

संजीवनी टुडे 11-07-2019 15:41:05

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक औरत ने अपनी निजता का हनन एवं उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पति के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है।


बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में एक औरत ने अपनी निजता का हनन एवं उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पति के विरुद्ध  मामला दर्ज कराया है। औरत का आरोप है कि पति ने अंतरंग पलों को कैमरे में कैद करते हुए वीडियो तैयार कर लिया। बारादरी पुलिस थाने में औरत की तरह से पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। 

sgdfsg

बारादरी पुलिस थाने के प्रभारी एसआई वेद प्रकाश गुप्ता के मुताबिक, "औरत की शिकायत ठीक लग रही है, इसलिए हमने पति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली। शिकायत में औरत का बताना है कि, "वीडियो बनाने का विरोध करने पर पहले तो पति ने वादा किया कि वो उन्हें मिटा डालेगा, किन्तु बाद में वह इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी देने लगा।" 

पुलिस ने आरोपी पति के विरुद्ध भारतीय दंड संहिताकी धारा 377 (अप्रातिक सेक्स), 506 (आपराधिक धमकी) एवं आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस अभी मामले की जांच-पड़ताल कर रही है तथा फिलहाल  आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 

बरेली पुलिस का कहना है कि, शिकायतकर्ता ने एक स्थानीय ठेकेदार से विवाह किया था। सुहागरात पर पति ने अंतरंग पलों को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया। जब औरत ने आपत्ति व्यक्त की तो पति ने वीडियो मिटाने का विश्वास दिलाया। लेकिन थोड़े दिनों के पश्चात औरत ने नोटिस किया कि वीडियो अब भी मिटा नहीं है। उसने जब वीडियो मिटाने का प्रयास किया तो पति ने कथित रूप से पत्नी संग अप्रातिक सेक्स किया एवं दोबारा से वीडियो बना लिया। 

sgdfsg

पुलिस का बताना है कि, औरत से ऐसा सलूक लगातार जारी रहा और जब उसने अपने ससुराल वालों से सहायता मांगी तो उन सभी ने पुत्र का पक्ष लिया। जब उसका पक्ष कहीं नहीं सुना गया तब उसने शिकायत दर्ज कराने हेतु बारादरी पुलिस थाने से संपर्क किया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From interesting-news

Trending Now
Recommended