संजीवनी टुडे

OMG: इस महिला ने घर में पाल रखे थे 140 सांप, शौक ने ही ले ली जान

संजीवनी टुडे 20-11-2019 02:30:00

आज हम आपको एक ऐसी औरत के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी औरत के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, अमेरिका के इंडियाना में स्थित ऑक्सफोर्ड में जीवन बिताने वाली 36 साल की लॉरा हर्स्ट ने अपने घर में कुल 140 सांप पाल रखे थे, किन्तु इन्ही में से एक सांप उनका मृत्यु का कारण बन गया।

fsdg

यह खबर भी पढ़े:जब अचानक से सड़क पर तैरने लगी मछलियां, देखें VIDEO

दरअसल, पिछले बुधवार को महिला के पड़ोसी डॉन मुनसन ने पुलिस को जानकारी प्रदान की कि हर्स्ट अपने घर में बेहोश हालत में पड़ी हुई हैं। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने देखा कि औरत के गले में 8 फीट का अजगर लिपटा हुआ था। 

तत्पश्चात अजगर को तो उसके गले से हटा दिया गया, लेकिन उससे पूर्व ही वो मर चुकी थी। पुलिस प्रवक्ता किम सारजेंट के मुताबिक, शायद सांप ने ही महिला पर हमला किया हो, जिससे उनका दम घुट गया तथा वो मर गई। हालांकि अभी तक मौत की ठीक वजहों का मालुम नहीं हो पाया है। 

fsdg

ऑटोप्सी रिपोर्ट आने के पश्चात ही कुछ भी साफ हो पाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, महिला के गले में जो अजगर लिपटा हुआ था, वह विषैला था। औरत के पड़ोसी ने कहा कि हर्स्ट के घर में कुल 140 सांप थे, जिसमें से 20 सांप तो हर्स्ट ने स्वयं खरीदे थे, क्योंकि उन्हें सांपों से काफी प्रेम था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended