संजीवनी टुडे

OMG! ना ही बेबी बंप, ना पीरियड, फिर भी ये लड़की हुई गर्भवती, जानिए पूरा मामला

संजीवनी टुडे 20-04-2019 10:20:03


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, ये मामला इंग्लैंड के ग्रेट मैंचैस्टर से आया है। यहां पर एबोनी स्टीवेन्सन नाम की एक छात्रा जिसने ना तो अपना पीरियड मिस किया एवं ना ही उसका बेबी बंप किसी को नजर आया, किन्तु फिर भी उसने एक बच्ची को पैदा किया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

jhjhg

लड़की को ये मालुम ही नहीं हुआ कि वो बीते 9 महीने से गर्भवती है। कहा जा रहा है कि, कॉलेज की छात्रा 17 साल की लड़की स्पोर्ट्स फिजियोथेरेपी की पढ़ाई कर रही है। बीते वर्ष 2 दिसंबर को सेहत खराब होने पर जब वो अस्पताल पहुंची थी तो वो उस समय कोमा में चली गई।

jhjhg

तत्पश्चात उसने करीब 6 माह के पश्चात में एक बच्ची को पैदा किया। दरअसल, चिकित्सकों को उसके कोमा में जाने के पश्चात ये मालुम हुआ कि वो पेट से है। लड़की का ना तो बेबी बंप दिखाई  दे रहा था एवं ना ही उसके पीरियड्स मिस हुए थे। जिसके चलते उसे ये मालुम नहीं हुआ कि वो माता बनने वाली है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जानकारी के मुताबिक, ये सब असामान्य घटना यूटेरस डाइडेलफिस नाम की मेडिकल कंडीशन की वजह से होती है जिसमें कुछ औरतों में 2 गर्भाशय और 2 गर्भाशय ग्रीवा होती हैं। ये रोग 3000 में किसी एक औरत को होता है। 

More From interesting-news

Trending Now
Recommended