संजीवनी टुडे

OMG: चलती कार से गिरी 1 साल की बच्ची, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें VIDEO

संजीवनी टुडे 09-09-2019 16:00:03

केरल में एक ऐसी दुर्घटना हुई, जिसने हर किसी को चौंका डाला।


नई दिल्ली। केरल में एक ऐसी दुर्घटना हुई, जिसने हर किसी को चौंका डाला। मुन्नार इलाके के इडुक्की जिले में एक साल की बच्ची कार से गिर गई। उसे बचा लिया गया है तथा उसके माता-पिता को सौंप दिया गया है। 

gfddgsg

यह खबर भी पढ़े:इस जगह भेड़िए बनते जा रहे बच्चे, शीघ्रता से फैल रहा ये खतरनाक रोग!

बता दें कि पर्यटन नगरी मुन्नार के सब इंस्पेक्टर को बीती शनिवार की रात जंगल के वॉर्डन से एक अलार्म कॉल आया।  जिसमें बोला गया कि सड़के के मध्य में एक बच्ची कोरेंगता हुआ पाया गया है। एक चेक पोस्ट के नजदीक उसे जख्मी हालत में देखा गया। 

पुलिस की माने तो, मां-बाप और पूरा परिवार कार में मौजूद था। वो तमिलनाडु में मंदिर के दर्शन करने गए थे एवं वापिस लौट रहे थे। जिस समय बच्ची कार से गिरी, उस वक्त पूरा परिवार नींद ले रहा था। 

gfddgsg

मीडिया से बात करते हुए सब इंस्पेक्टर संतोष ने बताया कि, मुझे रात लगभग 9:40 पर एक अलार्म कॉल आया। 10 बजे बच्ची हमारे पास थी। उसे चिकित्सा मदद प्रदान की गई। रात 11 बजे तक सभी पुलिस थानों में संदेश भेजा गया। 

हमें मालुम हुआ कि 6 किलोमीटर दूर एक पुलिस स्टेशन में बच्चे की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई है। हमने बच्ची के मां-बाप को बुलाया व बच्ची को उन्हें दे दिया गया। 

देखें VIDEO:

वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि बच्ची चलती हुई कार से गिरती है एवं सड़क पर रेंगने लगती है।  सड़क पर कोई भी उपस्थित नहीं था। वो रेंगते हुए सड़के के पार निकल जाती है। तत्पश्चात जंगल के वॉर्डन उसको वहां से ले जाते हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended