संजीवनी टुडे

सांसद ने इस अनोखे अंदाज में किया प्रेमिका को प्रपोज जानकर चौंक जाएंगे आप

संजीवनी टुडे 05-12-2019 03:30:00

इटली में हाल ही में एक ऐसा वाकया देखने को मिला है जहां एक सांसद ने संसद के अंदर अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया है।


नई दिल्ली। इटली में हाल ही में एक ऐसा वाकया देखने को मिला है जहां एक सांसद ने संसद के अंदर अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया है। दरअसल, यहां संसद सत्र के दौरान जब बहस चल रही थी, तभी एक सांसद ने अपनी प्रेमिका को विवाह हेतु प्रपोज किया। 

बता दें कि, सांसद का नाम फ्लेवियो डी मुरो है, जबकि उनकी प्रेमिका का नाम एलिसा डी लिओ है। एलिसा ने उनके प्रपोजल को कबूल कर लिया, तत्पश्चात सांसद के साथी सदस्यों ने उन्हें बधाई दी। हालांकि, सदन के स्पीकर रॉबर्टो फिको ने बहस के वक्त सांसद के जरिए ऐसा करने को उचित नहीं ठहराया  है।

यह खबर भी पढ़े:चीन ने फिर किया कमाल, बना दिया असली से भी 10 गुना ज्यादा ताकतवर सूरज

sg

उन्होंने बोला कि मैं आपके इस कारनामे से प्रभावित अवश्य हूं, किन्तु सदन की कार्यवाही के मध्य आपका हस्तक्षेप असराहनीय है। बता दें कि, जिस समय सांसद ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया, उस वक्त सदन में भूकंप के पश्चात पुनर्निर्माण पर बहस चल रही थी। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, फ्लेवियो और एलिसा बीते 6 वर्ष से इटली के वेंटीमिग्लिया में एक साथ रह रहे हैं। एलिसा उनके व्यक्तिगत तथा राजनीतिक जीवन में सबसे करीबी हैं। सांसद ने बीते वर्ष मार्च में निचले सदन का चुनाव हासिल किया था। वो लीग पार्टी के सदस्य हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended