संजीवनी टुडे

मां-बेटी ने साथ मिलकर उड़ाया एक यात्री विमान, देखें फोटोज

संजीवनी टुडे 08-08-2019 11:20:44

कैप्टन वेंडी रेक्सटन तथा उनकी पुत्री फर्स्ट ऑफिसर केली रेक्सटन ने पिछले 16 मार्च को लॉस एंजिल्स से अटलांटा हेतु डेल्टा एयर लाइंस से उड़ान भरी।


नई दिल्ली। कैप्टन वेंडी रेक्सटन तथा उनकी पुत्री फर्स्ट ऑफिसर केली रेक्सटन ने पिछले 16 मार्च को लॉस एंजिल्स से अटलांटा हेतु डेल्टा एयर लाइंस से उड़ान भरी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वे दोनों पायलट टीम का भाग हैं और उस रोज की फ्लाइट के वक्त एक ही शिफ्ट में कार्य कर रही थी। 

gsfg

अटलांटा से बाउंड डेल्टा के बोइंग-757 की फ्लाइट डेक में पायलट की सीट पर बैठी इन माता एवं पुत्री एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। खबरों की माने तो, इस विमान में मां वेंडी बतौर कैप्टन के पद संभाल रही थी एवं उनकी उनकी पुत्री केली फर्स्ट ऑफिसर हैं। इतना ही नहीं उनके परिवार के दूसरे सदस्य भी पायलट ही हैं। 

इस शख्स ने एक ही पेड़ पर उगा डाले 40 तरह के फल

इस अवसर पर एक यात्री के ट्वीट पर उत्तर देते हुए डेल्टा विमान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से माता-बेटी को ट्वीट किया एवं लिखा 'फेमिली फ्लाइट क्रू गोल्स'। विशेष बात ये है कि अमेरिका में औरत पायलटों की संख्या मात्र 7% है, उसमें भी एक ही परिवार की दो सदस्यों के सम्मिलित होने संभावना तो काफी कम है। 

माता-बेटी की जो तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है वह एक एयरोनॉटिकल यूनिवर्सिटी एम्ब्री-रिडल वर्ल्डवाइड के चांसलर जॉन आर वेट्र्ट ने ली थी। एयर लाइंस की माने तो, जॉन इसी विमान में यात्रा कर रहे थे।

उन्होने कॉकपिट से माता-पुत्री की बातें सुन ली एवं उन्हें खुद में अद्भुत बात लगी। जानने के पश्चात उन्होंने दोनों से मिलने की इच्छा व्यक्ति की। बातचीत की तथा इस फोटो को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended