संजीवनी टुडे

मां ने निकाला बेटे के सीने से खून, चिकित्सक के पास जाकर बोली...

संजीवनी टुडे 16-02-2019 03:30:00


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। ये मामला डेनमार्क से आया है। यहां पर एक औरत को खुद के ही पुत्र के शरीर से खून निकालने के आरोप में अदालत ने उसे 4 वर्ष की सजा सुनाई है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

gfggg

खबरों के मुताबिक, ये महिला अपने 11 सप्ताह के पुत्र के सीने से एक तरह की नली लगाकर सप्ताह तक उसका खून निकालते रही थी। इतना ही नहीं बल्कि वो अपने पुत्र का उपचार अस्पताल में ले जाकर करवा रही थी। एक बार जब चिकित्सकों को उस पर  शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को इसके बारे में सूचना दी। तब इस मामले से पर्दा हटा।

इसमें महिला के बारे में पता चला कि  वो एक खास मानसिक रोग से जूझ रही है। कहा जाता है कि औरत पेशे से एक नर्स का कार्य करती है। चौंकाने वाली बात है कि एक माता अपने ही पुत्र के शरीर में से खून की चोरी कर रही थी। इतना ही नही खून की पूर्ति हेतु वो लगातार अपने बच्चे को अस्पताल भी ला रही थी।

gfggg

उसने चिकित्सकों को कहा कि बच्चा भिन्न रोग से ग्रसित है जिसकी वजह से शरीर में खून की कमी हो रही है। उपचार के पश्चात भी बच्चे के शरीर में खून की मात्रा पूरी नहीं हुई तो चिकित्सकों को महिला पर शक हुआ। उन्होंने शीघ्र ही  पुलिस को इसके संबंध में बताया। पुलिस ने जांच में पाया कि  औरत अपने पुत्र के सीने में नली लागकर उसका खून निकाल रही है।  

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस ने उसे 9 बार सीने की नसों से सीरिंज लगाकर खून निकालते हुए देखा। तत्पश्चात उसे पुलिस ने अदालत में पेश किया। अदालत ने इस मामले में निर्णय सुनाते हुए महिला को 4 वर्ष की सजा सुनाई है।

More From interesting-news

Loading...
Trending Now
Recommended