संजीवनी टुडे

बंदर ने पेशाब करके बचाई 30 लोगों की जान, जानिए पूरा मामला

संजीवनी टुडे 09-08-2019 11:10:24

ये मामला कर्नाटक से हमारे सामने आया है। जहां पर एक ही परिवार के 30 लोग धार्मिक अनुष्ठान हेतु श्रीरंगपट्टनम में कावेरी नदी किनारे गए थे।


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। जानकारी के मुताबिक ये मामला कर्नाटक से हमारे सामने आया है। जहां पर एक ही परिवार के 30 लोग धार्मिक अनुष्ठान हेतु श्रीरंगपट्टनम में कावेरी नदी किनारे गए थे। 

gdfgfg

यह भी पढ़े:यहां आज भी रहते हैं भीम की राक्षसी पत्नी हिडिंबा के वंशज, पढ़े पूरी खबर

कहा जा रहा है कि पूजा अर्चना तथा कावेरी नदी के पवित्र जल से नहाकर वो एक आम के वृक्ष के नीचे बैठ गए। किन्तु कुछ वक्त के पश्चात ही पेड़ पर बैठे एक बंदर ने सभी लोगों पर पेशाब कर डाला। तत्पश्चात लोगों ने उस बंदर को काफी भला-बुरा बोला एवं बाद में सभी लोग पेड़ के नजदीक से दूर आ गए। 

gdfgfg

किन्तु परिवार के 3 लोग वहीं पर पेड़ के पास बैठे रहे। बता दें कि लोगों को वहां से जाने के शीघ्र बाद ही वो आम का वृक्ष गिर गया। जिसके नीचे वहां पर बैठे परिवार के 3 लोग दब गए। तीनों में से मौके पर ही एक की मृत्यु हो गई एवं बाकि के दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। तत्पश्चात उनको अस्पातल में पहुंचाया गया। जहां पर उनका उपचार चल रहा है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन 

मृतक आदमी का पोस्टमार्टम करके पुलिस ने परिवारवालों को सौंप दिया है। परिजन एक सदस्य की मौत से बहुत  दु:खी थे, किन्तु साथ ही वो बंदर के प्रति बहुत आभारी भी थे जिसके कारण 30 लोगों की जिंदगी बच गई। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended