संजीवनी टुडे

6 महीने में पति लगने लगता था बासी और फिर नए मर्द की तलाश में निकल पड़ती थी महिला

संजीवनी टुडे 07-08-2019 12:57:19

युवती अपनी पसंद का पुरुष देखकर प्रपोज करती थी और तत्पश्चात इजाजत मिलते ही शादी भी कर लेती थी।


नई दिल्ली। कुछ ही दिन पूर्व अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं। इस मामले में युवती अपनी पसंद का पुरुष देखकर प्रपोज करती थी और तत्पश्चात इजाजत मिलते ही शादी भी कर लेती थी, लेकिन वो अधिक दिन तक किसी संग नहीं टिकती थी।

sgsdgg

...तो इस वजह से हमेशा एक लाइन में ही चलती हैं चीटियां

कहा जा रहा है सालभर या 6 महीने में उसे अपना पति बासी लगने लगता था एवं व पति का घर छोड़ अपनी माता के पास वापस लौट आती। वहीं, इस मामले में आगे कहा गया कि थोड़े दिन वो माता के पास रहती फिर नए आदमी की खोज में निकल पड़ती। 

वहीं, नया मर्द पसंद आते ही उसके संग विवाह रचा लेती, कुछ वक्त के पश्चात उसे भी छोड़कर फिर अपनी माता के पास लौट आती। सूत्रों की माने तो, इस कहानी को औरत ने कई बार दोहराया और आखिरी में उसकी लाश पुलिस को मिली। खबरों की माने तो, 30 साल की होने तक औरत लगभग एक दर्जन पति बदल चुकी थी तथा उसके संबंध में ऐसी बातें इन दिनों मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के बैराढ़ थाना इलाके में जगह-जगह सुनाई दे रही हैं। 

gdgsg

वहीं, अब इस मामले में मिली खबरों की माने तो, पिछली 25 जुलाई को पुलिस को बैराढ़ थाना क्षेत्र के पचीपुरा मौजूद तालाब में पानी में तैरती एक औरत की अर्धनग्न शव प्राप्त हुआ था एवं महिला की लावारिश लाश जली हुई हालत में थी।

वहीं, पिछले बुधवार को एक औरत ने थाने पहुंचकर अपनी युवा बेटी के अदृश्य होने की जानकारी दी तो, पुलिस ने तालाब में मिले लावारिश शव के वस्त्र दिखाए और महिला ने वस्त्र अपनी पुत्री के माने, तब शव जमीन खुदवाकर निकलवाया गया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन 

इस मामले में महिला ने उसकी शिनाख्त अपनी पुत्री आयु 35 वर्ष, निवासी ग्राम रजौआ थाना बैराढ़ के रूप में कर डाली। वहीं, अब पुलिस उसके कथित पतियों के बारे में मालूम करने में जुटी है व उसकी मौत के सम्बन्ध में जांच जारी है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended