संजीवनी टुडे

यदि अपनाएंगे ये टिप्स तो कभी भी नहीं टूटेगा आपका रिश्ता

संजीवनी टुडे 08-11-2018 12:42:46


नई दिल्ली। आज हम प्यार को लेकर बात करे तो आपको ये बता दें कि पति एवं पत्नी का रिश्ता प्रेम के सिवा विश्वास पर टिका होता है। जब एक पार्टनर दूसरे की भावनाओं के सम्बन्ध में सही से समझ नहीं पाता तो इससे रिश्तें में दरार आने लगती है। एेसे में आज हम आपको कुछ ऐसी टिप्स के बारे में बताएंगे जिन्हें अपनाकर आप अपने रिलेशनशिप को महका सकते है। 

gfg

प्रेम व्यक्त करना भी आवश्यक 
सिर्फ प्रेम ही काफी नहीं होता बल्कि इस रिश्ते में वक्त-वक्त पर प्यार व्यक्त करना भी आवश्यक होता है ताकि आपके साथी को हमेशा यह महसूस होता रहे कि आपके लिए इस जुड़ाव की अहमियत भी है। 

बातों में झलके प्रेम
आप भले ही अपने पार्टनर से कितना ही प्यार क्यों ना करते हो। यदि आपकी वाणी में माधुर्य नहीं है एवं बातों में प्यार का रस नहीं है तो सामने वाला ये कैसे समझ पाएगा कि उनके दिल में आपके लिए कितना प्रेम है। 

gfg

दें पूरा महत्व 
जब भी आपका पार्टनर आपको संदेश करता है तो आप कैसे एवं कितनी देर में उसका उत्तर देते हैं। इससे भी मालुम चलता है कि आपका रिश्ता किस दौर से गुजर रहा है। 

कमियों को भी अपनाएं
किसी रिश्ते के प्रारम्भ में 2 व्यक्तियों में काफी अधिक प्यार होता है। तब सारा ध्यान एक-दूसरे की अच्छाइयों पर ही होता है।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

किन्तु वक्त संग सामने वाले की कमियां भी तो उजागर होंगी ही तो उनकी कमियों को अनदेखा करके अगर आप अच्छाइयों पर ही ध्यान लगाएं तो रिश्ता बना रहेगा।

sanjeevni app

More From lifestyle

Loading...
Trending Now
Recommended